फैन्स की हरकत: इन हिरोइनोें को भीड़ में होना पड़ा था शर्मिंदा

स्टार्स का सेलीब्रिटी स्टेटस जहां एक ओर उनको लाखों फैन्स देता है तो वहीं फैन्स कभी-कभी स्टार्स के लिए परेशानी बन जाते हैं। अक्सर अपने फेवरिट स्टार्स से मिलने के लिए फैन्स उनको चारों तरफ से घेर लेते हैं।

Update: 2023-05-26 17:35 GMT

मुंबई: स्टार्स का सेलीब्रिटी स्टेटस जहां एक ओर उनको लाखों फैन्स देता है तो वहीं फैन्स कभी-कभी स्टार्स के लिए परेशानी बन जाते हैं। अक्सर अपने फेवरिट स्टार्स से मिलने के लिए फैन्स उनको चारों तरफ से घेर लेते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस भीड़ का फायदा उठाकर अभिनेत्रियों के साथ गलत व्यवहार तक कर डालते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही इंसीडेंट्स के बारे में बतायेंगे, जहां एक्ट्रेस को भरी भीड़ में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

करीना कपूर-

 

 

बेबो के नाम से फेमस एक्ट्रेस अपने फैन्स के द्वारा बुरी हरकत की शिकार हो चुकी हैं। ये घटन तब हुई थी जब करीना इवेंट खत्म होने के बाद बाहर आ रही थीं और तभी वहां भीड़ में कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी। बता दें कि इस दौरान वहां मौजूद बाउंसर्स ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला था।

यह भी पढ़ें: हिन्दु नहीं मुस्लिम हैं ये एक्टर्स, 99 पर्सेन्ट लोग नहीं जानते ये बड़ी बात

तापसी पन्नू-

तापसी पन्नू बहुत ही कम समय में बॉलीवुड की मशहुर कलाकार में शामिल हो चुकी हैं। तापसी फिल्मों में अपने किरदार में जान फूंक देती हैं। तापसी ने उनकी फिल्म पिंक के प्रमोशन के दौरान बताया था कि दिल्ली जैसे जागरुक शहर में भी उन्हें अक्सर छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता है। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की बातें सांझा करते हुए बताया था कि जब वो बस में सफर करती थी तो लोग उनके साथ छेड़छाड़ करते। यहां तक कि उन्हें गलत तरीक से छूते थे।

कैटरीना कैफ-

कैटरीना कैफ के चाहने वाले लाखों हैं। उनकी खूबसूरती और उनकी एक्टिंग दोनों के ही लोग दिवाने हैं। कैटरीना को 2005 में फैन्स की गंदी हरकत का सामना करना पड़ा था। साल 2005 में कैटरीना कैफ साउथ कोलकाता की एक दुर्गा पूजा कमिटी के फंक्शन में शामिल हुई थी। जहाँ इवेंट पूरा करने के बाद भीड़ के कुछ लोग उनकी पर्सनल सिक्युरिटी को हटाते हुए करीब पहुंच कर छेड़खानी करने लगे थे।

सुष्मिता सेन-

लाखों दिलों की धड़कन और कईयों की इंस्पीरेशन सुष्मिता सेन भी ऐसी गंदी हरकत का सामना कर चुकी हैं। सुष्मिता को अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: सर्वे में हुआ खुलासा, दुनिया के टॉप-5 देश, जहां की महिलाएं ‘मास्टरबेशन’ में है मास्टर

सोनम कपूर-

Fashionista सोनम कपूर को भी अपनी फिल्म रांझणा के दौरान छेड़खानी का सामना करना पड़ा था। जब सोनम फिल्म ‘रांझणा’ के प्रमोशन के लिए एक थिएटर में पहुंचीं, तो उन्हें कुछ क्रैजी फैन्स की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था। हालांकि, वहीँ साऊथ फिल्मों के स्टार धनुष ने उस दौरान उनकी मदद की और उन्हें वहां से बाहर निकाला।

Tags:    

Similar News