शाहरुख खान को इस फैन ने डेडिकेट किया अपना गोल्ड मेडल

बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान के केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनके फैन्स हैं। फैन्स पर उनकी दिवानगी सिर चढ़कर बोलती है। यहीं नहीं उनकी चाहत में उनके फैन्स सारी हदें तक पार करने के लिए तैयार रहते हैं।

Update: 2020-02-03 06:02 GMT
शाहरुख खान को इस फैन ने डेडिकेट किया अपना गोल्ड मेडल

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान के केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनके फैन्स हैं। फैन्स पर उनकी दिवानगी सिर चढ़कर बोलती है। यहीं नहीं उनकी चाहत में उनके फैन्स सारी हदें तक पार करने के लिए तैयार रहते हैं। शाहरुख खान के एक फैन्स ने अपने सुपरहीरो को एक ऐसी चीज गिफ्ट की है, जिससे शाहरुख खास बहुत इंप्रेस हुए।

बच्चे ने समर्पित किया अपना गोल्ड मेडल

दरअसल, शाहरुख ने साल 2011 में रा.वन फिल्म में सुपरहीरो का कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं। शाहरुख खान का सुपरहीरो वाला कैरेक्टर आज भी बच्चों के बीच काफी फेमस है। इस किरदार को आज भी बहुत से बच्चे पसंद करते हैं। ऐसे ही एक बच्चा है, जो शाहरुख खाने के कैरेक्टर को काफी पसंद करता है और अपने सुपरहीरो को उस बच्चे ने अपना गोल्ड मेडल भी समर्पित कर दिया।

यह भी पढ़ें: भारत से मिली हार के बाद रॉस टेलर ने दिया बड़ा बयान, पहले से ही मालूम था कि…

सुपरहीरो जी.वन को डेडिकेट किया गोल्ड मेडल

पराग छापेकर नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। यूजर ने लिखा कि डिबेट कॉम्पटीशन में मेरे बेटे अबीर ने डिबेट में गोल्ड मेडल जीता है, जिसे उसने सुपरहीरो जी.वन को डेडिकेट किया है। बता दें कि फिल्म रा.वन में शाहरुख खान ने जी.वन का कैरेक्टर प्ले किया था। फिल्म में शाहरुख के अलावा करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में थे।

शाहरुख खान ने कहा, मेरा प्यार...

यूजर ने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि अबीर ने अपने खिलोनै जी.वन को अपना गोल्ड मेडल पहला रखा है। शाहरुख इससे काफी इंप्रेस हुए और उन्होंने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरा प्यार देना हमारे बेटे को। जिस पर शख्स ने लिखा कि, पक्का शाह भाई। लव यू।



फिल्म 'जीरो' के बाद लंबे ब्रेक पर है शाहरुख

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शाहरुख खान साल 2018 में अपनी पिछली रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप करार दी गई। फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में थीं।

यह भी पढ़ें: टैक्स की दर पर वित्त मंत्री का बयान, कहा-इस तरह लोगों पर होगा बोझ कम…

फिल्म जीरो के बाद शाहरुख फिल्मों से लंबे ब्रेक पर चल रहे हैं। अभी तक उन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं दूसरी ओर उनके फैन्स उनकी फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेचेन हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी वापसी के लिए कई बार हैशटैग भी ट्रेंड करते हैं।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आएंगे नजर

लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान, करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चलन, नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे कलाकार अहम किरदारों में हैं। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान कै‍मियो करेंगे। करण जौहर ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है।

इन फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं शाहरुख खान

इसके अलावा शाहरुख का नाम राजकुमार हिरानी और साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ भी जुड़ा है। हालांकि शाहरुख फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं और पिछले साल ये अनाउंसमेंट भी हुई थी कि वे बॉब बिस्वास फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा स्टारर फिल्म के भी प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ें: इस दिग्गज नेता ने सांसद को मारा था थप्पड़, अब भाजपा का मिला साथ

Tags:    

Similar News