Laughter Chefs Season 2: लाफ्टर शेफ फैंस के लिए है Good News, दिसंबर में आएगा नया सीजन

Laughter Chef Season 2: कुकिंग रियलिटी शो लाफ्टर शेफ अपने नए सीजन (Laughter Chef Season 2) के साथ वापसी करने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-03 12:33 IST

Laughter Chef Season 2

Laughter Chefs Season 2: कलर्स चैनल पर एक से एक बेहतरीन शोज आते हैं, जो दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं। उन्हीं में से एक कुकिंग रियलिटी शो "लाफ्टर शेफ" भी है, जिसने बहुत ही कम समय में दर्शकों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाई। जी हां! लाफ्टर शेफ शो इसी साल जून महीने में शुरू हुआ था, लेकिन बिग बॉस के चलते यह अक्टूबर महीने में ऑफ एयर होने वाला है, जिससे फैंस उदास हो गए हैं, लेकिन हम इस शो को पसंद करने वाले दर्शकों को बता दें कि उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कुकिंग रियलिटी शो अपने नए सीजन (Laughter Chef Season 2) के साथ वापसी करने वाला है।

लाफ्टर शेफ का नया सीजन (Laughter Chef Season 2)

लाफ्टर शेफ शो दर्शकों को बेहद पसंद आता है, इस शो को देख दर्शक पेट दबाकर हंसते हैं। जब से खबर आई है कि लाफ्टर शेफ ऑफ एयर (Laughter Chef Last Episode) हो रहा है, तभी से दर्शक परेशान हों उठे हैं, वे लगातार मेकर्स से रिक्वेस्ट कर रहें हैं कि लाफ्टर शेफ को ऑफ एयर ना करें, लेकिन जैसा कि आप सब जानते हैं कि कलर्स का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो "बिग बॉस" (Bigg Boss 18) अपने नए सीजन के साथ 6 अक्टूबर से लौट रहा है, इस वजह से मजबूरन लाफ्टर शेफ (Laughter Chef Off Air) शो को बंद करना पड़ रहा है, लेकिन अब एक ऐसी खबर आई है जिसे सुन फैंस का दिन बन जाएगा।


आपका पसंदीदा कुकिंग रियलिटी शो (Cooking Reality Show) का दूसरा सीजन भी आयेगा, जी हां! यानी कि लाफ्टर शेफ शो का नया सीजन आयेगा। साथ ही यह भी जानकारी दे दी गई है कि दर्शक इसे कब से देख सकेंगे। लाफ्टर शेफ शो की होस्ट भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) ने अपने व्लॉग में खुद रिवील किया है कि लाफ्टर शेफ शो का दूसरा सीजन आयेगा। भारती सिंह ने बताया कि दिसंबर महीने में लाफ्टर शेफ सीजन 2 (Laughter Chef Season 2 Start Date) आएगा, हालांकि अभी ये साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि इस सीजन में भी वही सितारे रहेंगे या फिर कास्ट बदल जायेगी, ये तो उसी दौरान पता चलेगा। फिलहाल लाफ्टर शेफ शो (Laughter Chef New Promo) के फैंस खुश हो जाइए, क्योंकि दिसंबर में ये मजेदार कुकिंग एक बार फिर अपने कॉमेडी के तड़के के साथ वापस लौटेगा।

Full View
Tags:    

Similar News