Shahrukh Khan New Movie: किंग के बाद शाहरूख खान स्त्री के मेकर्स के साथ करेंगे फिल्म

Shah Rukh Khan Amar Kaushik Movie: शाहरूख खान किंग, जवान 2 और पठान 2 के बाद स्त्री 2 के मेकर्स के करेंगे अपनी अपकमिंग फिल्म

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-03 14:33 IST

Shah Rukh Khan New Movie With Amar Kaushik Movie

Shah Rukh Khan New Movie: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान के लिए 2023 का साल काफी ज्यादा बेहतरीन रहा क्योंकि इनकी बैक टू बैक 3 फिल्में रिलीज हुई, पठान, जवान और डंकी ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। लेकिन इस साल Shah Rukh Khan की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज ना होने की वजह से शाहरूख खान के फैंस जरूर मायूस नजर आए लेकिन शाहरूख खान ने अपने फैंस को Kimg Movie की रिलीज डेट जारी कर सरप्राइज दे दिया। तो वहीं किंग के बाद शाहरूख खान जल्द ही स्त्री 2 के मेकर्स के साथ एक और फिल्म साइन कर सकते हैं। 

शाहरूख खान अमर कौशिक के साथ करेंगे अपनी नई फिल्म (Shah Rukh Khan Amar Kaushik Movie)-

पिछले कुछ महीनें से लगातार सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि Shah Rukh Khan आने वाले दिनों में फिर से बैक टू बैक कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिनमें से एक उनकी बेटी सुहाना खान के साथ उनकी फिल्म King Movie, इसके अलावा वो स्पॉई यूनिर्वस की फिल्म Pathaan 2 में भी नजर आ सकते हैं। तो वहीं इसके साथ ही Atlee की फिल्म Jawan के सीक्वल पर भी काम कर सकते हैं। लेकिन अब जाकर पिंकविला की एक रिपोर्ट्स के अनुसार Shah Rukh Khan इस समय लगातार Stree 2 के मेकर्स Amar Kaushik और Dinesh Vijan के संपर्क में हैं। 

शाहरूख खान पिछले कुछ महीनों से लगभग हर एक फिल्म निर्माता से मिल चुके हैं। और उनके पास उनके लिए जो विचार हैं, उन्हें सुन रहे हैं। तो वहीं अमर कौशिक और दिनेश विजान के पास शाहरूख खान के लिए एक बड़ी एडवेंचर वाली फिल्म है। और वे दोनों साथ मिलकर काम करने की संभावनाऐं तलाश रहे हैं। यह स्त्री यूनिवर्स का हिस्सा नहीं होगा, लेकिन एक नई शुरूआत होगी। दो से तीन मीटिंग हो चुकी है और शाहरूख खान ने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है। फिल्म करने या ना करने के बारे में फैसला लेने से पहले आने वाले महीनों में और चर्चा होने की उम्मीद है। 

मैडॉक फिल्म्स से अलग, शाहरूख खान लगातार राज और डीके के साथ भी उनकी कॉमिक एक्शन-थ्रिलर फिल्म के लिए संपर्क में हैं। क्योंकि वह इस समय विषय से जुड़ गए हैं। और उनके साथ एक फिल्म करना चाहते हैं। इसके साथ ही साउथ की कुछ निर्माताओं के साथ भी Shah Rukh Khan बातचीत कर रहे हैं। लेकिन अभी कुछ तय नहीं हो पाया है। 

शाहरूख खान अपकमिंग मूवीज (Shah Rukh Khan Upcoming Movies)-

शाहरूख खान आने वाले दिनों में किंग मूवी में नजर आएंगे, जोकि अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा पठान 2 पर भी वो 2025 के अंत तक काम शुरू कर देंगे, जिसको लेकर उम्मीद लगाई जा रही हैं कि 2026 तक रिलीज हो जाए। 

Tags:    

Similar News