Bigg Boss 18: नहीं होगा कैप्टन रूम, लेकिन रहेगा जेल, जानिए बिग बॉस के घर में इस बार क्या होगा खास

Bigg Boss 18 Latest News: आइए बताते हैं कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो "बिग बॉस" के इस सीजन में क्या कुछ नया दर्शकों को देखने को मिलेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-03 11:33 IST

Bigg Boss 18 Latest News (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है, आज से सिर्फ दो दिन बाद बिग बॉस 18 का ग्रैंड आगाज होने वाला है, दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ चुकी है, सभी 6 अक्टूबर का इंतजार कर रहें हैं, वहीं बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन दिलचस्प खबरें भी आनी शुरू हो चुकीं हैं, कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 18 में बहुत कुछ खास और अलग होने वाला है, जी हां! आइए बताते हैं कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो "बिग बॉस" के इस सीजन में क्या कुछ नया दर्शकों को देखने को मिलेगा।

बिग बॉस के घर में नहीं होगा कैप्टन 
रूम (Bigg Boss 18 Latest News)

बिग बॉस के हर सीजन की अपनी कुछ खासियत होती है, जी हां! सभी सीजनों में मेकर्स कुछ नया ट्विस्ट लेकर आते हैं और अब सीजन में भी काफी कुछ नई चीजें दर्शकों को देखने को मिलेंगी। बिग बॉस 18 को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के इस सीजन में कैप्टन (Bigg Boss 18 First Captain) रूम नहीं होगा, जहां हर सीजन में कैप्टन के लिए एक खास रूम रखा जाता था, वहीं सुनने में आया है कि इस सीजन में कैप्टन रूम नहीं होगा।


बिग बॉस के घर में होगा जेल (Bigg Boss 18 Promo)

बिग बॉस 18 को लेकर यह भी अपडेट सामने आई है कि इस सीजन में बिग बॉस के घर में जेल होगा, जी हां! ऐसा कई सालों बाद होने जा रहा है कि बिग बॉस के घर में जेल होगा, यानी कि सजा मिलने पर अब घरवालों की अच्छे से बैंड बजेगी।

नहीं होगी लव फीड (Bigg Boss 18 Salman Khan)

बीते दिनों बिग बॉस 18 को लेकर एक और शॉकिंग खबर सामने आई थी, जी हां! कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया गया कि इस बार लाइव फीड नहीं होगा, यानी कि 24 घंटे बिग बॉस की जो लाइव फीड आती है, वो नहीं आयेगी, लेकिन लेटेस्ट अपडेट की मानें तो यह सिर्फ अफवाह थीं, दर्शक "बिग बॉस 18" का लाइव फीड देख सकेंगे।


बिग बॉस कन्फर्म कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 18 Contestents List)

बिग बॉस 18 के लिए अब तक कई जाने माने लोगों के नाम पर मुहर लग चुकी है। जी हां! निया शर्मा, अविनाश मिश्रा, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे, गुरुचरण सिंह, शोएब इब्राहिम, शिल्पा शिरोडकर, एलिस कौशिक, हेमा शर्मा, धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम और कनिका मान जैसे एक्टर्स का नाम कन्फर्म हो चुका है।

Tags:    

Similar News