कन्फर्म: तलाक के बाद फिर साथ रहने लगे ऋतिक-सुजैन, पापा राकेश ने बताई वजह...

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया लॉकडाउन है। बॉलीवुड और हॉलीवुड के स्टार्स भी घरों में कैद है। इसी बीच खबर है कि अब ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों के लिए एक साथ आ गए हैं। लेकिन बता दें कि ये कुछ समय के लिए ही साथ आए हैं।

Update: 2020-04-01 05:09 GMT

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया लॉकडाउन है। बॉलीवुड और हॉलीवुड के स्टार्स भी घरों में कैद है। इसी बीच खबर है कि अब ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों के लिए एक साथ आ गए हैं। लेकिन बता दें कि ये कुछ समय के लिए ही साथ आए हैं।

यह पढ़ें...कोरोना की चपेट में आई ये सिंगर, ट्विटर पर शेयर किया इमोशन कहा- कभी नहीं

Full View

Full View

मां-पापा का प्यार मिले

लॉकडाउन में बच्चे अपनी मां-पापा में से किसी एक से दूर न हो, इसलिए सुजैन ऋतिक के घर रहने आई हैं। इस पर राकेश रोशन का बयान आ गया है।राकेश रोशन ने कहा- मुश्किल समय में दुनिया को एक साथ और सपोर्टिव बनना होगा।



ऋतिक रोशन ने खुद बताया

बता दें कि ऋतिक रोशन ने खुद एक्स वाइफ सुजैन के घर आने की बात सोशल मीडिया पर बताई थी। एक्स वाइफ सुजैन की तारीफ करते हुए ऋतिक ने एक खास पोस्ट शेयर की थी। साथ ही सुजैन की एक तस्वीर भी शेयर की थी।इसी पोस्ट में ऋतिक बताया कि सुजैन अपने बच्चों के लिए कुछ समय के लिए घर लौट आई हैं। ताकि इस अनिश्चित समय में उनके बच्चे अपने माता-पिता में से किसी से दूर न हों।

Full View

यह पढ़ें...कनिका पर बड़ी खबर: सामने आई 5वीं रिपोर्ट, फिर मची हलचल

Full View

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, "ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, ये एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है.''ऐसे में सुजैन ने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का निर्णय लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें।

Full View

बता दें कि ऋतिक व सुजैन का कुछ साल पहले ही तलाक हो गया है। दोनों के बीच तलाक होने के बाद भी अच्छी बॉन्डिंग बनी हुई है और दोनों अपने बच्चों के खातिर एक दूसरे से मुलाकात करते रहते हैं। उन्होंने आगे कहा था, 'हम दोनों करीबी दोस्त हैं। हम दोनों बहुत बातें करते हैं। लेकिन इन सब के बीच हम अपने बच्चों के लिए काफी कमिटेड हैं। हम दोनों एक दूसरी की रिस्पेक्ट करते हैं। जब बच्चे बीच में आ जाते हैं तो यह जरूरी होता है कि उनके लिए अपने मतभेदों को अलग रख दें।'

Tags:    

Similar News