Kissing Queen मल्लिका शेरावत: इन सीन्स से मचाया तहलका, कंट्रोवर्सी से रहा नाता

मल्लिका ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अमिताभ बच्चन के साथ बीपीएल और शाहरूख खान के साथ सैंट्रो का एड किया था।

Update: 2020-10-24 03:43 GMT
मल्लिका उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने 28 साल से लेकर 65 साल तक के एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं.

मुंबई: मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में इंटीमेट सीन और चुंबन का दौर शुरू करने वाली हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस रही है जो फिल्मों में कम विवादों में ज्यादा रही है। आज मल्लिका शेरावत आज अपना 44वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। मल्लिका ने साल 2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में मल्लिका ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी।

परिवार के खिलाफ जाकर किया काम

मल्लिका का जन्म 24 अक्तूबर 1976 को हुआ था। हिसार के एक छोटे से गांव में जन्मीं मल्लिका ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है। मल्लिका ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर फिल्मों में काम करना शुरू किया। बाद में उनके परिवार ने उन्हें स्वीकार कर लिया। उनका असली नाम रीमा लांबा है।

Full View

यह पढ़ें..चीन के खिलाफ US-India: बनेगी संयुक्त रणनीति, बेहद अहम होगा ये हफ्ता

Full View

मल्लिका बॉलीवुड में अपने सबसे बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मल्लिका उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने 28 साल से लेकर 65 साल तक के एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं। इस फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन दिए थे। मल्लिका अब बॉलीवुड ही नहीं इंटरनेशनल स्टार भी बन चुकी हैं। तो आइये जानते है मल्लिका शेरावत के जीवन से जुड़ी 20 खास बातें। जिनके बारें में बहुत कम लोग ही जानते होंगे।

Full View

17 किसिंग सीन

*2003 में आई फिल्म 'ख्वाहिश में डेब्यू किया था। इस फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन देकर तहलका मचा दिया था। मल्लिका ने हिंदी के साथ-साथ इंग्लिश और चाइनीज फिल्मों में भी एक्टिंग की है। मल्लिका फिल्मों में आने से पहले एयरहोस्टेस के रूप में काम करती थीं।

*फिल्म 'ख्वाहिश' से चर्चा में आई, मल्लिका को फिल्म 'मर्डर' से पहचान मिली थी। फिल्म 'मर्डर' में मल्लिका के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे। मल्लिका ने 'प्यार के साइड इफेक्ट्स, 'आपका सुरूर' और 'डबल धमाल' जैसी हिट कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है।

*मल्लिका ने हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। हॉलीवुड की 'हिस्स्स्स' और 'पॉलिटिक्स ऑफ लव' में काम किया है।

यह पढ़ें....भारतीय सेना का तगड़ा जवाब: पाकिस्तान में मचाई तबाही, कई सैनिक किए ढेर

Full View

उभरती हुई अभिनेत्री

*मल्लिका ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अमिताभ बच्चन के साथ बीपीएल और शाहरूख खान के साथ सैंट्रो का एड किया था।

*पहली फिल्म करने से पहले निर्मल पांडे के म्यूजिक वीडियो ‘मार डाला’ और सुरजीत बिंद्राकिया के वीडियो ‘लक तुनो’ में नजर आ चुकी थीं।

*2012 में मल्लिका शेरावत, अमेरिका के पॉप स्टार ब्रुनो मार्स के साथ पैरोडी वीडियो साल्ट एन पैपा वाटा मैन फॉर द कॉमेडी में नजर आ चुकी हैं।

* मिथ के प्रमोशन के लिए, मल्लिका कान फिल्म फेस्टीवल में गई थीं जहां टाइम मैग्जीन के रिचर्ड कोर्लिस ने उन्हें उभरती हुई अभिनेत्री बताया था।

Full View

शादी फिर तलाक

*पढ़ाई खत्म कर मल्लिका एयर होस्टेस के तौर पर काम करने लगीं। यहां उनकी मुलाकात पायलट करण सिंह गिल से हुई। इसके बाद दोनों को एक-प्यार हुआ और फिर शादी हो गई, लेकिन मल्लिका के ख्वाबों के आगे ये शादी चल नहीं पाई।

Full View

न्यूड पोज देने वाली पहली एक्ट्रेस

*मल्लिका शेरावत को प्रसिद्ध प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर न्यूड पोज करने का ऑफर मिला था। जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। ऐसा करने वाली वह पहली इंडियन एक्ट्रेस थीं।

Tags:    

Similar News