आमिर खान ने PM-Cares और CM रिलीफ फंड में दिया दान, ऐसे हुआ खुलासा

कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड के सितारों समेत कई दिग्गज लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पूरे 25 करोड़ का डोनेशन दिया है।

Update: 2020-04-07 18:15 GMT

मुंबई: कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड के सितारों समेत कई दिग्गज लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पूरे 25 करोड़ का डोनेशन दिया है तो वहीं शाहरुख खान ने बिना अपने दान की रकम बताए 7 अलग-अलग तरीकों से इस संकट में मदद कर रहे हैं।

सलमान खान 25,000 डेली वेज वर्करों की मदद कर रहे हैं, लेकिन इस बीच खुलासा हुआ है कि आमिर खान बिना नाम उजागर किए ही पीएम-केयर्स फंड (PM Cares Fund) और मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दान दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें...सुनो घरों में कैद बच्चे, बूढ़े और जवान, बता रहे ऐसा खेल जो देगा मजा और बढ़ेगा दिमाग

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक आमिर खान बिना खुलासा किए पीएम-केयर्स फंड और मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दान दिया है। इसके अलावा आमिर कुछ फिल्‍म वर्कर एसोसिएशन और एनजीओ में भी दान दिए हैं। इसके साथ वह इस लॉकडाउन में अपनी आने वाली फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़े डेली वेज वर्करों की मदद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...1 मरीज से 406 लोग हो सकते हैं संक्रमित, जानें क्यों जरूरी हैं लॉकडाउन और डिस्टेंसिंग

लेकिन आमिर ने अभी तक अपने दान का खुलासा लोगों के सामने नहीं किया है। गौरतलब है कि दुनियाभर में जानलेवा कोरोना वायरस का तांडव जारी है। दुनियाभर में इस महामारी से 70 हजार से अधिक लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 13 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हैं।

Tags:    

Similar News