Crakk Trailer: विद्युत जामवाल की क्रैक का ट्रेलर रिलीज, एक्शन सीक्वेंस देख खड़े हों जायेंगें कान

Crakk Trailer Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन किंग कहलाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल बहुत ही जल्द एक हाईवोल्टेज एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहें हैं, जिसका नाम "क्रैक" है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-02-09 11:05 GMT

Crakk Trailer Release (Photo- Social Media)

Crakk Trailer Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन किंग कहलाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल बहुत ही जल्द एक हाईवोल्टेज एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहें हैं, जिसका नाम "क्रैक" है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। जहां एक तरफ दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहें हैं, वहीं आज मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है, जिसे देख यकीनन आपके रोंगटे खड़े हों जायेंगें। आइए आपको धमाकेदार ट्रेलर की एक झलक दिखाते हैं।

"क्रैक" का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "क्रैक" में विद्युत जामवाल के साथ ही अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही भी मुख्य किरदार में हैं। बॉलीवुड के दो बड़े एक्शन स्टार एक साथ हों, तो पर्दे पर धमाका होना तय हैं। विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो ट्रेलर देख साफ पता चल रहा है। दरअसल फिल्म में विद्युत और अर्जुन रामपाल एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे, यानी कि दर्शकों को दोनों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलने वाली है।


यहां देखें "क्रैक" का ट्रेलर

बताते चलें कि "क्रैक" के कई गाने अब तक रिलीज हों चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है। वहीं आज ट्रेलर भी सामने आ चुका है। "क्रैक" के ट्रेलर की बात करें तो उसमें विद्युत जामवाल अपने भाई की मौत का सच जानने के लिए निकले हैं, जहां उनकी मुलाकात नोरा फतेही से होती है, फिर एंट्री होती है विलेन अर्जुन रामपाल की। ट्रेलर में एक से एक कान खड़े कर देने वाले एक्शन सीन देखने को मिल रहें हैं, साथ ही विद्युत की कुछ पंचलाइन भी है। देखें ट्रेलर -

Full View

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही की फिल्म "क्रैक" 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है, उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। वहीं अभिनेता विद्युत जामवाल इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Tags:    

Similar News