De De Pyaar De 2 Update: अजय देवगन व आर माधवन की एक बार फिर से होगी टक्कर

De De Pyaar De 2 Cast: शैंतान के बाद अब एक बार फिर से अजय देवगन व आर. माधवन की जोड़ी नजर आएगी दे दे प्यार दे 2 में , जानिए कब तक रिलीज होगी फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-24 06:53 GMT

De De Pyaar De 2 Movie Update

De De Pyaar De 2 Movie Update: अजय देवगन की फिल्म De De Pyaar De का सीक्वल बनने जा रहा है। ये तो सबको पता है। इस फिल्म में एक बार फिर से Ajay Devgn लव रंजन व भूषण कुमार के साथ काम करने वाले हैं। दे दे प्यार दे फिल्म की कहानी में दिखाया गया था कि कैसे 50 साल के आशीष जिनका किरदार अजय देवगन निभा रहे थे। उनको 20 साल की आयशा यानि रकुलप्रीत से प्यार हो जाता है। अब इस फिल्म के सीक्वल पर मेकर्स ने काम करना शुरू कर दिया है। फिल्म के कास्टिंग पर भी काम किया जाने लगा है। फिल्म जून के महीने में फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू होगी। तो वहीं अब जाकर फिल्म के कास्ट से जुड़ी एक ताजा अपडेट सामने आई है। बता दे कि फिल्म De De Pyaar De 2 में नए कास्ट की एंट्री हुई है।

दे दे प्यार दे 2 में अजय देवन व आर माधवन की होगी भिडंत ( De De Pyaar De 2 Ajay Devgn And R Madhavan)-

दे दे प्यार दे 2 का निर्देशन अंशुल शर्मा ने किया है। और इसकी शूटिंग इस साल जून में शुरू हो जाएगी। तो वहीं अब खबरें आ रही हैं कि दे दे प्यार दे 2 में एक बार फिर से शैंतान के बाद अजय देवगन व आर माधवन की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म में आर माधवन (R.Madhavan) महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन इस बार आर माधवन (R Madhavan) व अजय देवगन (Ajay Devgn) का आमना-सामना शैंतान की तरह नहीं होगा। क्योकि दे दे प्यार दे 2 (De De Pyaar De 2 Movie) एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। 

दे दे प्यार दे 2 कास्ट (De De Pyaar De 2 Cast)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो, लव रंजन की फिल्म De De Pyaar De 2 में अजय देवगन (Ajay Devgn), रकुलप्रीत (Rakulpreet) व तब्बू (Tabbu) , अनिल कपूर (Anil Kapoor) के अलावा एक और नये कास्ट को लिया गया है। वो कोई और नहीं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता R Madhavan हैं।

दे दे प्यार दे 2 कब रिलीज होगी (De De Pyaar De 2 Release Date) -

दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग जून (De De Pyaar De 2 Kab Aayegi) से शुरू हो जाएगी। तो वहीं ये फिल्म 1 मई 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दे दे प्यार दे 2 कहानी (De De Pyaar De 2 Story)-

दे दे प्यार दे 2 की कहानी (De De Pyaar De 2 Story) की शुरूआत वहीं से होगी जहाँ से दे दे प्यार दे 2 की कहानी का अंत हुआ था।  

Tags:    

Similar News