झटका दीपिका के फैन्स को: डिलीट किए सारे पोस्ट, अब लगाई जा रही ये अटकलें

दीपिका पादुकोण ने नए साल के मौके पर अपनी सारी इंस्टा पोस्ट डिलीट कर दी हैं। साथ ही अपने ट्वीट भी डिलीट कर दिए हैं। अब ऐसे में कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

Update: 2021-01-01 08:39 GMT
दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट किए सारे पोस्ट

मुंबई: कलाकार और फैन्स का एक अनोखा और प्यारा सा रिश्ता होता है। फैन्स अपने पसंदीदा सेलेब्स के बारे में सभी अपडेट से जुड़ा रहना चाहते हैं। वहीं कलाकार भी अपने फैन्स के साथ अपने सुख से लेकर दुख तक को बांटते हैं और इसका जरिया बनता है सोशल मीडिया। Social Media के जरिए फैन्स और स्टार्स एक-दूसरे के साथ जुड़े रहते हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिसमें अपने ट्विटर-इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं।

दीपिका ने सोशल मीडिया से डिलीट किए सारे पोस्ट

जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की। साल 2021 की शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने फैंस को तगड़ा झटका दे दिया है। दीपिका ने अपनी सारी इंस्टा पोस्ट डिलीट कर दी हैं। साथ ही अपने ट्वीट भी डिलीट कर दिए हैं। अब ऐसे में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं और इन सबसे फैन्स काफी हैरान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने ऐसे की नए साल की शुरुआत, लिखा ये पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल

इस तरह विश किया न्यू ईयर

नए साल के मौके पर उन्होंने बस एक ऑडियो के जरिए अपने सभी फ्रेंड्स और फैन्स को न्यू ईयर विश किया है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने पोस्ट डिलीट करने की वजह नहीं बताई है। लेकिन अब इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगना शुरू हो गई हैं। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये किसी प्रमोशन का भी हिस्सा हो सकता है।



इंस्टा-ट्विटर पर काफी पॉपुलर हैं दीपिका

दरअसल, दीपिका किसी खास प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया से पोस्ट को डिलीट करना किसी प्रमोशन का हिस्सा भी कहा जा रहा है। आपको बता दें कि दीपिका के इंस्टाग्राम पर 52.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ट्विटर पर भी वो काफी पॉपुलर हैं। दीपिका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: जब खाने को खाना और रहने को घर नहीं था, तो ऐसे नाना पाटेकर ने किया गुजारा

राजस्थान में मना रही हैं जश्न

बता दें कि इस वक्त दीपिका पादुकोण राजस्थान में रणवीर सिंह संग नए साल का जश्न मना रही हैं। हालांकि उनका राजस्थान में जाने को लेकर यह भी कहा जा रहा था कि रणवीर रणबीर और आलिया की सगाई का हिस्सा बनने राजस्थान गए हैं। लेकिन उन दावों को अब गलत बताया जा रहा है। दीपवीर केवल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने राजस्थान गए हैं।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत की दर्दभरी कहानी, बताया- उनके बारे में ऐसी बातें करते हैं लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News