TWEETS: बॉलीवुड संजय लीला भंसाली के साथ, इन स्टार्स ने जताया कड़ा विरोध

Update: 2017-01-28 04:50 GMT

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है। उनकी आने वाली फिल्म पद्मावती की जयपुर में हो रही शूटिंग के दौरान। वहां के जयगढ़ किले फिल्म की शूटिंग चल रही थी उसी दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए भंसाली को थप्पड़ जड़ दिया और उनके साथ मारपीट और अभद्रता की। इन लोगों का आरोप है कि भंसाली ने फिल्म पद्मावती में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। भंसाली पर हुए हमले पर फिल्म इंडस्ट्री ने एकजूट होकर विरोध जताया है।

आगे पढ़ें स्टार्स के ट्वीट...



फिल्ममेकर करन जौहर ने ट्विटर पर सभी हस्तियों से इस मुद्दे पर खुलकर बोलने को कहा है। करन ने लिखा है कि इस मुद्दे पर किसी को भी चुप रहने की जरूरत नहीं है।



फिल्म एक्टर और निर्माता फरहान अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, ‘संजय लीला भंसाली के सेट पर हंगामा करने वाले कितने लोगों को सजा मिलती है इसका उन्हें इंतजार रहेगा। अगर आपको पसंद नहीं कि वो क्या बना रहे हैं तो आप उनकी फिल्म मत देखो। इस तरह की हिंसा का क्या मतलब?’



अनुष्का शर्मा ने लिखा, संजय लीला भंसाली के सेट पर जो हुआ उससे वे दहशत में है। वैचारिक मतभेद अपनी जगह है लेकिन जो हुआ है उसको किसी तरह सही नहीं ठहराया जा सकता। शर्मनाक।

आगे पढ़ें स्टार्स के ट्वीट...



विशाल ददलानी ने लिखा,हमारे सर्वाधिक सम्मानित फिल्म निर्माताओं में एक संजय लीला भंसाली को सेट पर हमला किया गया। आशा करता हूं कि फिल्म उद्योग इसके खिलाफ एकजुट होगा। उन्होंने कहा कि यदि उनके पास कोई मुद्दा था तो ऐतराज जताने के कानूनी तरीके हैं. शारीरिक हमला एक आपराधिक हरकत है जो धमकाने के लिए किया जाता है।

आगे पढ़ें स्टार्स के ट्वीट...



एक्ट्रेस सोनम ने ट्वीट कर पदमावती के सेट पर जो कुछ हुआ वह भयावह और जघन्य है। क्या यही दुनिया है।



हुमा कुरैशी ने लिखा कि वह इस हमले से शॉक्ड हैं। यह गुंडागर्दी अवश्य रूकनी चाहिए।

आगे पढ़ें स्टार्स के ट्वीट...



एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया, शर्मनाक..यहां क्या हो रहा है। इस फिल्म के इस साल नवंबर में रिलीज होने का प्रोग्राम है।

आगे पढ़ें स्टार्स के ट्वीट...



फिल्म बाजीराव मस्तानी में भंसाली के साथ काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा ने भी इस पर दुख जताया है।

आगे पढ़ें स्टार्स के ट्वीट...

आपको बता दें कि भंसाली पर अटैक करने वाले संगठन करणी सेना का दावा है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच एक बेहद आपत्तिजनक सीन है। इस सीन में अलाउद्दीन खिलजी एक सपना देखता है जिसमें वो रानी पद्मावती के साथ है। करणी सेना का दावा है कि वास्तव में खिलजी और पद्मावती ने कभी एक दूसरे को आमने-सामने देखा तक नहीं और इतिहास की किसी किताब में भी इस तरह के किसी सपने का कोई जिक्र नहीं है। हालांकि इतिहासकार इरफान हबीब के मुताबिक पद्मावती का किरदार ही काल्पनिक है।

Tags:    

Similar News