Devon Ke Dev Mahadev: "देवों के देव महादेव" फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर से गोवा में की सगाई

Devon Ke Dev Mahadev: एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने गोवा में अपने जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर से सगाई कर ली है और साथ ही अपने इन खुशियों के कुछ यादगार लम्हों को अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-12-13 15:46 GMT
Sonarika Bhadoria Engagement Photos (image: social media)

Devon Ke Dev Mahadev Sonarika Bhadoria Engagement: एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने प्यार विकास पराशर से सगाई करली है। माइथोलॉजिकल शो  "देवों के देव महादेव" में पार्वती का मुख्य किरदार निभा पॉपुलैरिटी की सफलता छूने वालीं ये एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से बिजनेसमैन से प्रोड्यूसर बने विकास पराशर को डेट कर रहीं थीं और अब जल्द ही दोनों की शादी की शहनाई बजने वालीं हैं। वहीं सोनारिका के जन्मदिन के खास मौके उनका रोका भी हो गया और दोनों ने सगाई भी करली और साथ ही शादी की तारीख के लिए काफी खास दिन रहा है।

देखिए एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया तस्वीरें

शो "इश्क में मरजावां" एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने शेयर किया कि पूरे इवेंट के प्लान्स उन दोनों ने मिलकर बनाई थी। इस कपल का रोका सेरेमनी और सगाई गोवा में ही हुआ। एक्ट्रेस सोनारिका ने आगे शेयर किया कि उन्होंने अपने खास दिन के लिए सब कुछ मैनेजेबल करने की प्रोसेस का पूरा मजा लिया साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, उसने और विकास ने सब कुछ कोऑर्डिनेट किया था, रोका सेरेमनी में विकास की मां की वजह से किया गया था क्योंकि वह एक ऑफिशियल इवेंट चाहतीं थीं। सारिका ने ये भी खुलासा किया कि विकास ने पहले ही उसे मालदीव में एक अंगूठी के साथ प्रपोज कर चुकें हैं लेकिन उनकी मां एक ह्यूज इवेंट चाहतीं थीं 

अपने जन्मदिन पर अपनी सगाई के बारे में बात करते हुए, सोनारिका ने शेयर किया कि यह महज इत्तेफाक था लेकिन वह इससे काफी खुश थीं।

इवेंट के लिए गोवा को चुनने के बारे में पूछे जाने पर, सोनारिका ने शेयर किया कि कपल के रूप में उनकी पहली मुलाकात गोवा में हुई थी और वे एक ही होटल में रुके थें। गोवा इन दोनों कपल्स को बेहद प्यारा है। इस इवेंट के लिए भीड़ बहुत बड़ी थी। जिसके कारण उन्हें उसके घर के अलावा किसी दूसरी जगह को सेलेक्ट करना पड़ा।

शादी की प्लान्स के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस सोनारिका ने शेयर किया कि शादी कम से कम अगले दो साल तक नहीं होगी। सोनारिक ने कहा कि वह अपनी शादी में सिर्फ करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक पर्सनल शादी इवेंट की कामना करतीं हैं। उन्होंने कहा कि वो दोनों एक अलग अलग बैकग्राउन से आए हैं, जिसके कारण उनके पास मेहमानों की एक बड़ी लिस्ट होगी।


Tags:    

Similar News