Kahan Shuru Kahan Khatam Trailer: ध्वनि भानुशाली की पहली फिल्म कहाँ शुरू कहाँ खत्म का ट्रेलर जारी

Kahan Shuru Kahan Khatam Trailer Review: ध्वनि भानुशाली की पहली फिल्म Kahan Shuru Kahan Khatam का आज ट्रेलर जारी कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कैसा है ट्रेलर

Update: 2024-08-23 06:11 GMT

Kahan Shuru Kahan Khatam Trailer Out (Image- Social Media) 

Kahan Shuru Kahan Khatam Trailer Out: ध्वनि भानुशाली (Dhavani Bhanushali) जोकि अपने गाने के लिए जानी जाती है। जिन्होंने कुछ समय पहले ही रिकॉर्ड बनाया था। जिसमें उनके गाने को सबसे ज्यादा बार यूट्यूब पर वॉच किया गया है। और वो सबसे कम उम्र में ये उपलब्धि पाने वाली पहली भारतीय कलाकार बन चुकी हैं। अब ध्वनि भानुशाली फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस एंट्री करने जा रही हैं। और उनकी पहली फिल्म का नाम हैं Kahan Shuru Kahan Khatam जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। चलिए जानते हैं ध्वनि भानुशाली की फिल्म Kahan Shuru Kahan Khatam का ट्रेलर कैसा है। 

ध्वनि भानुशाली मूवी कहाँ शुरू कहाँ खत्म ट्रेलर रिव्यू (Kahan Shuru Kahan Khatam Trailer Review In Hindi)-


Full View


लुका छिप्पी, मिमि जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले डायेक्टर Laxman Utekar अब सिंगर ध्वनि भानुशाली के साथ फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम है Kahan Shuru Kahan Khatam इस फिल्म के रिलीज डेट के बारे में कुछ समय पहले ही अनॉउंसमेंट कर दिया गया था। तो वहीं आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में ध्वनि भानुशाली के अपोटिज आसिम गुलाटी है। तो वहीं फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत आसिम गुलाटी से होती हैं। जिनके पापा बोलते हैं कि तू शिक्षक हैं, शर्म नहीं आती जिसपर आसिम बोलते हैं कि मैं शिक्षक के साथ एक इंसान भी हूँ पापा मुझे शादियाँ तुड़ाने में किक मिलता है। जिसके बाद उनकी मुलाकात होती हैं ध्वनि भानुशाली से जोड़ी दुल्हन के जोड़े में नजर आती हैं। आसिम ध्वनि से पूछते हैं क्या मैं आपको फॉलो कर सकता हूँ। आपका नाम क्या हैं ध्वनि हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आती हैं और कहती हैं कि गोली सामने मत आना चीर कर निकल जाऊँगी। 

ध्वनि भानुशाली के पिता एक गैंगेस्टर होते हैं। तो वहीं ध्वनि अपने शादी के मंडप से भाग जाती हैं। जब उनके पापा को पता चलता है बोलते है कि जबतक उनकी बेटी की शादी नहीं होगी कोई मंडप से नहीं जाएगा। फिल्म की कहानी ट्रेलर देखकर तो बहुत मजेदार लग रही हैं। अब ध्वनि और आसिम गुलाटी की जोड़ी क्या नया मोड़ लेकर आती हैं कहानी में ये जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा। ये फिल्म 20 सिंतबर 2024 को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News