'ढिंचैक पूजा' के दीवानों के लिए बुरी खबर, यूट्यूब पेज से सारे गाने हुए डिलीट

Update: 2017-07-11 21:40 GMT
'ढिंचैक पूजा' के दीवानों के लिए बुरी खबर, यूट्यूब पेज से सारे गाने हुए डिलीट

लखनऊ: सोशल मीडिया की हालिया 'सेंसेशन' ढिंचैक पूजा को पसंद करने वालों के लिए एक बैड न्यूज़। न्यूज़ ये है कि ढिंचैक पूजा के ऑफिशियल यूट्यूब पेज से उसके गानों के सभी वीडियो डिलीट हैं।

बातें तरह-तरह की हैं। कुछ ये अंदेशा जाहिर कर रहे हैं कि किसी ने ढिंचैक पूजा का ऑफिशियल चैनल हैक कर उसके सारे वीडियो डिलीट किए हैं। जबकि ये भी माना जा रहा है कि यह किसी तकनीकी समस्या से हुआ है या गूगल ने जानबूझकर यह पूरा कंटेंट हटाया है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

पेज को 1.8 लाख लोगों ने किया सब्सक्राइब

गौरतलब है कि अपनी बेसुरी आवाज़ और बेसिरपैर के गानों से ढिंचैक पूजा काम समय में ही सोशल मीडिया में धमाल मचा चुकी हैं। पिछले कुछ समय में ही वह काफी मशहूर हो गईं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है। उसके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

'दिलों का स्कूटर'

हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना 'दिलों का स्कूटर' रिलीज़ किया था। इसके बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जबकि इसी गाने को एक वीडियो में सोनू निगम भी गाते दिखे हैं।

खुद पूजा ने तो नहीं किया कंटेंट डिलीट

अब ये तो अभी तक पता नहीं चला है कि ऐसा किसी तकनीकी गड़बड़ी से हुआ है या वास्तव में गूगल ने जानबूझकर यह कंटेंट डिलीट किया है। ऐसा भी हो सकता है कि ढिंचैक पूजा ने खुद ही यह कंटेंट डिलीट किया हो।

Tags:    

Similar News