दिलजीत और कृति की पुलिसवाली ये फिल्म जिसमें होगा- एक्शन, कॉमेडी और रोमांस

अर्जुन पटियाला में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस है। आज अर्जुन पटियाला का ट्रेलर वेब पर आया और प्रशंसकों ने इस "लो-बजट" आगामी कॉमेडी फ्लिक को बहुत पसंद किया। नायिका कृति सनोन 'सुपर-हॉट' और 'नाटकीय' हैं और वरुण शर्मा कॉमिक 'हीरो का दोस्त' हैं।

Update: 2019-06-21 09:02 GMT

मुम्बई: अर्जुन पटियाला में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस है। आज अर्जुन पटियाला का ट्रेलर वेब पर आया और प्रशंसकों ने इस "लो-बजट" आगामी कॉमेडी फ्लिक को बहुत पसंद किया। दिलजीत दोसांझ और कृति सनोन अभिनीत, ट्रेलर, जिसने चौथी दीवार को तोड़ने का प्रयास किया, प्रफुल्लित करने वाला था और कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने इसकी सराहना की। इतना ही, ट्रेलर ने भी लोगों को फिल्म के कथानक के बारे में अनुमान लगाया।

लेकिन इसके तुरंत बाद, अर्जुन पटियाला की प्रमुख अभिनेत्री कृति सनोन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। संयोग से, प्रशंसक इस बात पर शांत नहीं रह सकते हैं कि ट्रेलर में बॉलीवुड दिवा कितना "हॉट" दिख रहा है। वैसे, कृति पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में काम करने वाली सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक हैं, लेकिन उनके नए रिपोर्टर अवतार ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की है।

भारत की 145 वीं पुलिसवाली की तस्वीर पेश करते हुए, जहाँ नायक दिलजीत दोसांझ हैं। नायिका कृति सनोन 'सुपर-हॉट' और 'नाटकीय' हैं और वरुण शर्मा कॉमिक 'हीरो का दोस्त' हैं।

अर्जुन पटियाला का ट्रेलर अपने कम बजट के लिए फिल्म में पॉटशॉट लेता है और सिनेमाई ट्रॉप्स का उपयोग करता है, जैसे "होलसेल मेहर सेरे विलेन", ओवर-द-टॉप इमोशन और सनी लियोन का जबरदस्त आइटम सॉंन्ग"। नेटिज़न ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं, और यू-ट्यूब का टिप्पणी अनुभाग विभिन्न अवधारणा के लिए प्रशंसा से भरा है।

यह भी देखें... भाईसाहब! अपने बिग-बी अब सिल्वर स्क्रीन पर मुल्ला जी बन आयेंगे नजर

ट्रेलर में एक सीन जिसमें कृति सफेद साड़ी में बारिश में भीगतें हुए दिलजीत दोसांझ की तरफ आती हैं और जैसे ही उनके बिल्कुल पास आती हैं हॉरर से लुक में दिलजीत को ताने सुनाते नजर आती हैं।

इससे पहले, आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में, कृति ने अर्जुन पटियाला को "एक कॉमेडी का स्पूफोई प्रकार" कहा। उसने कहा, "मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से एक अलग तरह की कॉमेडी है। यह कॉमेडी का एक छोटा सा स्पूफ है। मुझे नहीं लगता कि कॉमेडी पर इस तरह का कोई काम हुआ है।"

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "इस फिल्म में, मैं एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हूं, जो अपने पेशे के बारे में गंभीर है लेकिन एक हास्य वातावरण में है। हमने फिल्म को थोड़ा पंजाबी स्वाद देने की कोशिश की है।"

यह भी देखें... लोकसभा में तीन तलाक पर बिल पेश करने के पक्ष में 186 और विपक्ष में 74 वोट पड़े

रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित, अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Tags:    

Similar News