जानिए कौन हैं अमेरिकी एक्टर जिम्मी, जिन्हें Diljit Dosanjh ने सिखाया पंजाबी

Diljit Dosanjh Viral Video: दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी एक्टर को सिखाई पंजाबी, वीडियो हो रहा वायरल, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-18 07:09 GMT

Diljit Dosanjh and Jimmy Fallon (photo - Social Media)

Diljit Dosanjh and Jimmy Fallon Viral Video: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके हैं, जी हां! पिछले कुछ दिनों से उनका नाम लगातार ट्रेंडिंग में है, इसी बीच दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर छा चुका है। दिलजीत दोसांझ का वो वीडियो इतना प्यारा है कि बड़े से बड़े सेलिब्रिटी भी इस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। आइए आपको दिखाते हैं कि दिलजीत दोसांझ के उस वीडियो में ऐसा क्या है।

वायरल हुआ दिलजीत दोसांझ का वीडियो (Diljit Dosanjh Video Viral)

दिलजीत दोसांझ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कोने-कोने में उनके फैंस मौजूद हैं, उनके गाने विदेशों में भी खूब बजते हैं, यही नहीं वह विदेशों में लाइव शो भी करते हैं, उनके शोज के टिकट तुरंत के तुरंत बिक जाते हैं, इसी से आप समझ सकते हैं कि दिलजीत दोसांझ कितनी फेमस पर्सनालिटी हैं।


इसी बीच दिलजीत दोसांझ अमेरिकी शो "द टुनाइट शो विद जिम्मी फैलन" के सेट पर पहुंचें, जहां उन्होंने अमेरिकी एक्टर जिम्मी फैलन को पंजाबी सिखाई, दिलजीत और जिम्मी का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

कौन है अमेरिकी एक्टर जिम्मी फैलन (Who Is Jimmy Fallon)

दिलजीत दोसांझ के साथ वीडियो में नजर आ रहे जिम्मी फैलन अमेरिका की एक बेहद ही पॉपुलर पर्सनैलिटी है, वह एक्टर होने के साथ ही एक बेहतरीन कॉमेडियन और होस्ट भी हैं। वह बेहद ही पॉपुलर शो "द टुनाइट शो विद जिम्मी फैलन" को होस्ट करते हैं। प्रियंका चोपड़ा भी जिम्मी फैलन के साथ काम कर चुकीं हैं। बता दें कि जिम्मी फैलन ने खुद दिलजीत दोसांझ के साथ अपना वीडियो शेयर किया, जिसमें दिलजीत उन्हें पंजाबी सिखा रहें हैं। दिलजीत दोसांझ जिम्मी को सिखाते हैं 'पंजाबी आ गए ओये', तो वहीं जिम्मी भी इसे कहते हैं, हालांकि दूसरी बार वे अच्छे से बोल पाते हैं। दिलजीत और जिम्मी के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं, वहीं ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने भी जिम्मी के इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

Full View
Tags:    

Similar News