Border 2 Update: वरुण धवन के बाद इस पंजाबी सिंगर की हुई बॉर्डर 2 में एंट्री

Border 2 Latest Update: एक और जाने माने अभिनेता की बॉर्डर 2 में एंट्री हो चुकी है, जी हां! पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने बॉर्डर 2 की टीम को ज्वाइन कर लिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-06 07:23 GMT

Border 2 Latest Update

Border 2 Update: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म "बॉर्डर" के सीक्वल को लेकर लाइमलाइट में बनें हुए हैं, जी हां! लगभग 27 साल बाद सुपरहिट फिल्म "बॉर्डर" का सीक्वल बन रहा है, जिसकी वजह से दर्शकों की उत्सुकता एक चरम सीमा पर है। बॉर्डर 2 फिल्म को लेकर आए दिन नया अपडेट सामने आ रहा है, कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने घोषणा की थी कि अब वरुण धवन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे, वहीं अब एक और जाने माने अभिनेता की बॉर्डर 2 में एंट्री हो चुकी है, जी हां! पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने बॉर्डर 2 की टीम को ज्वाइन कर लिया है।

बॉर्डर 2 में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh In Border 2)

अभिनेता सनी देओल ने थोड़ी देर पहले ही बॉर्डर 2 से जुड़ा एक नया अपडेट दिया है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल उन्होंने बॉर्डर 2 की टीम में एक नए अभिनेता का स्वागत किया है, वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ हैं। सनी देओल ने बॉर्डर 2 का नया टीजर शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, "बॉर्डर 2 में स्वागत है फौजी दिलजीत दोसांझ।"

दिलजीत दोसांझ ने भी दी जानकारी (Diljit Dosanjh Post)

दिलजीत दोसांझ ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों को बताया कि उन्होंने बॉर्डर 2 की टीम को ज्वाइन कर लिया है। दिलजीत दोसांझ ने टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, "पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम, इस पॉवरफुल टीम के साथ काम करने को लेकर खुश हूं । बॉर्डर 2।"

कब रिलीज होगी बॉर्डर 2 (Border 2 Release Date)

बता दें कि फिल्म बॉर्डर साल 1997 में रिलीज हुई थी, वहीं अब 27 साल बाद मेकर्स बॉर्डर 2 लेकर आ रहें हैं। जाहिर है कि दर्शकों को बॉर्डर 2 से काफी उम्मीदें होंगी, क्योंकि बॉर्डर फिल्म की आज भी तारीफ की जाती है। फिल्म की टीम में सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ शामिल हों चुके हैं, अब देखना होगा कि और से एक्टर्स फिल्म का हिस्सा बनेंगे। बता दें कि बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जबकि जे पी और भूषण कुमार द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, वहीं ये फिल्म 2026 में सिनेमाघरों में धमाका करेगी।

Tags:    

Similar News