Naagin 7 Actress: नागिन 7 में टीवी की ये दो फेमस बहु बनेंगी नागिन, सामने आई तस्वीर

Naagin 7 Cast: नागिन 7 का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है तो वहीं हर कोई जानना चाहता है कि कौन बनेगी इस बार एकता कपूर की नागिन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-01 03:51 GMT

Naagin 7 Actress (Image- Social Media) 

Naagin 7 Poster: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो Naagin 7 का इंतजार हर किसी को है। दर्शक इस सीरियल का इंतजार पिछले एक साल से कर रहे हैं। Naagin 7 का प्रोमो तो एकता कपूर ने रिलीज कर दिया। लेकिन ये नहीं बताया कि नागिन 7 कब रिलीज होगा। और इस बाद दर्शकों को Naagin 7 में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन के किरदार में नजर आएंगी। जिसके बाद से दर्शक Naagin 7 में नागिन के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस के नाम को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। तो वहीं इस समय Naagin 7 का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नागिन 7 में मुख्य किरदारों को निभाने वाली एक्ट्रेस का चेहरा रिवील किया गया है। 

नागिन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस आएगी नजर जानिए  (Naagin 7 Actress Name)-



 नागिन 7 (Naagin 7) में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन का किरदार निभाएंगी। ये सवाल हर किसी के मन में बना हुआ है। कुछ समय पहले ही ऐसी खबरें आई थी कि Naagin 7 में एकता कपूर ने प्रियंका चाहर चौधरी को कास्ट किया है। जिसके बाद Priyanka Chahar Choudhary से जब पूछा गया कि वो Naagin 7 कर रही हैं कि नहीं इसके जवाब में प्रियंका ने बताया था कि उन्हें ये शो ऑफर नहीं किया गया है। 

तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर अब ये खबरें तेज हो गई हैं कि Naagin 7 में प्रियंका चाहर चौधरी नजर आ सकती हैं। इनके अलावा Naagin 7 में एक और एक्ट्रेस नजर आएंगी। जिनका नाम है रिद्धिमा पंडित क्योंकि हर बार एकता कपूर के नागिन सीरियल में एक नहीं दो नागिन मुख्य किरदार में नजर आती हैं। इन दोनों की तस्वीरें भी इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Relase Date)-

नागिन 7 (Naagin 7) का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। और वो जानना चाहते हैं कि नागिन 7 (Naagin 7) कब आएगा। तो हम आपको बता दे कि Naagin 7 के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। Naagin 7 इस साल के अंत तक या 2025 तक कलर्स टीवी पर देखने को मिल सकता है। 

Tags:    

Similar News