Video: फराह ने आम खरीदते वक्त की ऐसी हरकत, यूजर्स बोले- पागल है क्या ये औरत?

सोशल मीडिया पर फराह खान का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो में फराह खान को एक स्टॉल पर रुक कर आम खरीदते देखा गया।

Update: 2021-03-24 14:46 GMT
वैक्सीन आने के बावजूद भारत सरकार समय समय पर दिशा निर्देशों के पालन को लेकर एडवाइजरी जारी कर रही है।

मेघना

लखनऊ: दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। वैक्सीन आने के बावजूद भारत सरकार समय समय पर दिशा निर्देशों के पालन को लेकर एडवाइजरी जारी कर रही है। इसके बावजूद कुछ कोविडियट्स को लेकर आए दिन फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही कुछ मामला फिल्म डायरेक्टर फराह खान के साथ देखने को मिला जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फराह खान का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो में फराह खान को एक स्टॉल पर रुक कर आम खरीदते देखा गया। विरल ने भले ही ये वीडियो एंटरटेनमेंट के मद्देनज़र डाला हो लेकिन इसकी वजह से फराह की मुश्किलें बढ़ गई।

क्या करती दिखीं फराह जिसपर भड़क गए फैंस

वीडियो में फराह आम बेचने वाले से हाथ में आम लेकर उसे मास्क उतारकर सूंघती नज़र आईं। ऐसा उन्होंने एक नहीं कई आमों के साथ किया। उनकी इस हरकत पर कई यूज़र्स ने कोरोना वायरस का हवाला देते हुए कड़ी आपत्ति जताई और ट्रोल करने लगे।

 

ये भी पढ़ें...मलाइका अरोड़ा को मिला ये खास गिफ्ट, देने वाले का नाम जानकर हो जाएंगे दंग

यूजर्स ने किए ऐसे ऐसे कमेंट

"ये औरत पागल है क्या? मास्क लगाने की क्या ज़रूरत है।"

"वो कैसे इतनी बेवकूफ हो सकती है? कोरोना वायरस महामारी के वक्त आम सूंघ रही है। उन आमों को कितने लोगों ने छुआ होगा। #डम्ब"

"चाट के भी देख लेती आप।"

"मास्क उतार के आम कौन सूंघता है कोरोना वायरस के समय में वो भी महाराष्ट्र में!! ओह भाई मारो मुझे! कॉमन सेंस बेच कर आम खरीद लिया क्या?"

ये भी पढ़ें...आमिर खान कोरोना के चपेट में,आई हेल्थ रिपोर्ट, ऐसी है अभी हालत

कोरोना वायरस महामारी के मद्देनज़र कुछ सावधानियां बरतने के लिए सरकार द्वारा निर्देश दिए गए हैं जिनमें 20 सेकेंड तक हाथ धोना, हांथों को सैनिटाइज़ रखना, मास्क का सही तरीके से उपयोग करना, भीड़ वाली जगह पर जाने से बचना आदि शामिल हैं। वैक्सीन आने की वजह से लोगों की लापरवाही साफ बढ़ते मामलों के रूप में देखी जा सकती है। आज भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 47,262 नए केस दर्ज हुए जो 2021 की सर्वाधिक एकदिनी बढ़ोतरी है।

Tags:    

Similar News