Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 के विलन की कहानी है काफी दिलचस्प, यूँ मिला रोल

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 काफी समय से चर्चा में है। गदर 2 में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार अभिनेता ने फिल्म के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

Update:2023-02-20 17:59 IST

Gadar 2 (Image Credit-Social Media)

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ये एक सीक्वल फिल्म है जिसमे कई दिलचस्प मोड़ इस बार फिल्म को और भी ज़्यादा इंटरेस्टिंग बना रहे हैं। वहीँ इस बार फिल्म के खलनायक की भूमिका रोहित चौधरी निभाएंगे उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कई बातों का खुलासा किया है।

गदर 2 के खलनायक रोहित चौधरी ने खोले कई राज़

फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है। गदर 2 की पूरी टीम अपने फैंस को फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन और एक्शन दृश्यों के साथ स्क्रीन से जोड़े रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीँ गदर 2 में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार अभिनेता रोहित चौधरी ने फिल्म के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

रोहित चौधरी ने कहा कि फिल्म में उनका एक छोटा सा हिस्सा था लेकिन निर्देशक अनिल शर्मा द्वारा उनके काम को पसंद करने के बाद उनकी भूमिका बढ़ गई। एक इंटरव्यू में, रोहित ने खुलासा किया कि निर्देशक अनिल और वो लंबे समय से दोस्त हैं। अनिल ने एक दोस्त के तौर पर उन्हें फिल्म में एक छोटा सा रोल ऑफर किया था, लेकिन उनका रोल एक पूरा किरदार बन गया। रोहित ने खुलासा किया कि वो कहानी के दूसरे खलनायक है और इस किरदार को निभाने में मजा आया। यहां तक ​​कि अनिल ने रोहित से कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी भूमिका बढ़ाई गई क्योंकि वो अपने काम से प्यार करते हैं।

रोहित ने कहा कि वो गदर 2 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जिसमें वो एक मुक्केबाज की भूमिका में नज़र आएंगे। गदर की बात करें तो ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी और इसकी कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित थी। गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कथित तौर पर, फिल्म 100 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जा रही है।

Tags:    

Similar News