Gadar 2: सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ग़दर 2 में होगा 'उड़जा काले कावा' का तड़का, बैचैन हुए फैंस

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2, 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होगी ये फिल्म मच अवेटेड सीक्वल में से एक है।

Update:2023-02-15 13:42 IST

Gadar 2 (Image Credit-Social Media)

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2, 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होगी ये फिल्म मच अवेटेड सीक्वल में से एक है। आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहें हैं जिसे जानने के बाद आपके लिए इंतजार करना बेहद मुश्किल हो जायेगा।

गदर 2, सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर एक प्रेम कथा (2001) का सीक्वल है, जो 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिलहाल अब दर्शकों से और इंतज़ार करना काफी मुश्किल है। वो जल्द से जल्द अपने स्टार को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। अब, हम आपके लिए इस फिल्म से जुडी एक विशेष अपडेट लेकर आये है जो निश्चित रूप से गदर 2 को देखने के लिए आपके इंतजार को और भी कठिन बना देने वाली है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की खूबसूरत प्रेम कहानी, पंच लाइन और एक्शन के अलावा, एक और चीज जो अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी थी, वो था इस फिल्म का म्यूजिक। सभी गाने सिचुएशनल थे और स्टोरी लाइन के पूरक थे। और गदर 2 के निर्माताओं ने एक बार फिर सुनिश्चित किया है कि गदर एक प्रेम कथा की ही तरह इसके सीक्वल फिल्म के गाने भी तहलका मचा दें।

इससे भी ज़्यादा इंटरेस्टिंग बात ये है कि गदर का एक गाना, 'उड़जा काले कावा', जो काफी लोकप्रिय हुआ था, वो अब गदर 2 में भी आपको सुनने को मिलेगा। इस बारे में जानकारी एक सूत्र ने हमें बताया, "उड़जा काले कावा गदर एंथम की तरह है, ये तारा और सकीना की प्रेम कहानी और एक-दूसरे के साथ रहने का प्रतीक है। गदर 2 इसके बिना अधूरी रहेगी। "

इस भावपूर्ण प्रस्तुति को प्रीति उत्तम, उदित नारायण और निहार एस ने गाया था, उत्तम सिंह ने संगीत दिया था और गीत आनंद बख्शी ने लिखे थे। सूत्र आगे बताते हैं, "फिल्म में गाना एक महत्वपूर्ण बिंदु पर आएगा और जहां ये पुरानी यादों को ताजा करेगा, वहीं ये कहानी को एक अप्रत्याशित दिशा में भी ले जाएगा।"

फिलहाल हमें यकीन है कि तारा और सकीना एक बार फिर अपने नवीनतम आउटिंग के साथ हमारे दिल में जगह बनायेंगे। गदर 2 में प्रीक्वल के बाल कलाकार उत्कर्ष सिंह भी हैं, जो अब एक युवा के रूप में बड़े हो गए हैं।

Tags:    

Similar News