अर्जुन के घर पहली बार ऐसे गई थी मलाइका, उनको देख सबकी खुली रह गई आंखें

मलाइका अरोड़ा 45 साल से उपर हो गई है लेकिन उनकी खूबसूरती और फिटनेस  के आज भी सब कायल है।  वह शायद ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जो इंडिगो जींस से लेकर पेस्टल को-ऑर्ड, फ्लोरोसेंट शॉर्ट सूट से लेकर साड़ी तक को अच्छे से कैरी करती हैं।

Update: 2020-07-24 06:38 GMT

मुंबई: मलाइका अरोड़ा 45 साल से उपर हो गई है लेकिन उनकी खूबसूरती और फिटनेस के आज भी सब कायल है। वह शायद ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जो इंडिगो जींस से लेकर पेस्टल को-ऑर्ड, फ्लोरोसेंट शॉर्ट सूट से लेकर साड़ी तक को अच्छे से कैरी करती हैं।

यह पढ़ें...दोस्तों की धोखेबाजी: अपने ही यार को दी दर्दनाक मौत, देख कांप उठे लोग

*इन दिनों मलाइका के फैशन के चर्चे कम और लव लाइफ ज्यादा सुर्खियों में हैं मलाइका इस गॉसिप में तब आई, जब मलाइका पहली बार अर्जुन कपूर के पूरे परिवार से मिलने एकदम नई-नेवली दुल्हन की तरह तैयार होकर पहुंची थीं। दरअसल, यह मौका सोनम कपूर के बर्थडे बैश का था, जहां मलाइका पार्टी की थीम से हटकर एकदम नई दुल्हन वाले अवतार में नजर आईं।

Full View

*मलाइका का ये लुक को जमकर वायरल भी हुआ था और लोगों ने ट्रोल भी किया। मलाइका इस दौरान डिज़ाइनर रोहित बाल की डिजाइन की हुई वाइट एंड गोल्डन साड़ी में दिखाई दी थीं, जिसमें कशीदाकारी धागे के साथ लाल और सुनहरे रंग के बड़े-बड़े फूलों का काम किया गया था। यही नहीं, इस साड़ी की सुंदरता को बढ़ाने का काम बोटकट स्लीव्स वाला बैकलेस ब्लाउज़ भी बखूबी कर रहा था, जिसके साथ मलाइका ने अपने लुक सटल मेकअप के साथ हेवी हाइलाइटर और स्टेटमेंट ज्वैलरी से कम्पलीट किया।

Full View

* मलाइका के ओवरऑल लुक की तो उन्होंने इस आइवरी साड़ी के साथ तीन स्टेटमेंट ज्वैलरी को पहना हुआ था। जिसमें एक पन्ना अनकट डायमंड से बना रीगल चोकर, एक बड़ा मांग टिक्का और एक अंगूठी शामिल थी। साथ में मलाइका ने हाथ में एक चमकदार गुलाबी क्लच भी लिया हुआ था जो उनकी साड़ी पर बने फ्लोरल पैलेट से एकदम मिलता-जुलता था।

यह पढ़ें...सुशान्त के इस फ्रेंड ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहीं ऐसी बातें, रो देंगे आप

Full View

Media

बता दें इस साड़ी को मलाइका से पहले दीपिका पहन चुकी हैं जिन्होंने अपने लुक को हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ कम्पलीट किया था ।पार्टी में इसलिए ऐसे लुक में नजर आई थीं क्योंकि वह सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी से पहले अपनी स्टाइलिश मेनका हरिसिंघानी की शादी को अटेंड करने के लिए पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने एकदम नई-नवेली दुल्हन वाला लुक अपनाया था

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News