सुशान्त के इस फ्रेंड ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहीं ऐसी बातें, रो देंगे आप

आज  24 जुलाई को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह  है ये फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है, फैंस सुशांत को याद कर इमोशनल भी  हैं। अब सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई :  आज  24 जुलाई को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह  है ये फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है, फैंस सुशांत को याद कर इमोशनल भी  हैं। अब सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

यह पढ़ें…चीन से भारत अलर्ट: तिब्बत सीमा पर चल रहा नई चाल, हाई-अलर्ट पर सेना

 

https://www.instagram.com/p/CC_lAp7FhfP/

 

 

दिल बेचारा का पोस्टर शेयर करते हुए महेश ने लिखा- ये मेरे दिल में हमेशा एक स्पेशल जगह रखेगा। भाई तुझे मिस कर रहा।  सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया ।  वो अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे।

सुशांत के निधन के बाद महेश ने इंस्टा पर एक पोस्ट लिखा था। महेश ने अपनी पोस्ट में लिखा था- हम सभी सुशांत के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी और सदमे में हैं। वैसे ही महेश शेट्टी भी है। उसने अपना भाई खोया है, एक प्यारा दोस्त खोया है। इस सच्चाई को मानना काफी दुखद है।

 

यह पढ़ें… चुनाव आयोग की खुली पोल: BJP आईटी सेल को दी ये जिम्मेदारी, लगे गंभीर आरोप

 

 

https://www.instagram.com/p/CBlHRZQFBeC/

 

 

सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद महेश शेट्टी ने एक खूबसूरत और भावुक पोस्ट लिखा था। महेश ने लिखा था- अपनी जिंदगी में कई बार आप ऐसे इंसान से मिलते हैं जिनके साथ आपका जबरदस्त कनेक्शन बन जाता है। ऐसा लगता है कि आप उन्हें कितने लंबे समय से जानते हैं। समझ आता है कि भाई होने के लिए एक मां से जन्म लेना जरूरी नहीं है। ऐसे ही हम मिले थे। सुशांत और मैं भाई जैसे थे।फिल्म की बात करें तो मूवी में संजना संघी लीड रोल में हैं। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। ए आर रहमान ने इसका म्यूजिक दिया है।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App