×

सुशान्त के इस फ्रेंड ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहीं ऐसी बातें, रो देंगे आप

आज  24 जुलाई को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह  है ये फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है, फैंस सुशांत को याद कर इमोशनल भी  हैं। अब सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 July 2020 5:20 AM GMT
सुशान्त के इस फ्रेंड ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहीं ऐसी बातें, रो देंगे आप
X

मुंबई : आज 24 जुलाई को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है ये फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है, फैंस सुशांत को याद कर इमोशनल भी हैं। अब सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

यह पढ़ें...चीन से भारत अलर्ट: तिब्बत सीमा पर चल रहा नई चाल, हाई-अलर्ट पर सेना

दिल बेचारा का पोस्टर शेयर करते हुए महेश ने लिखा- ये मेरे दिल में हमेशा एक स्पेशल जगह रखेगा। भाई तुझे मिस कर रहा। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया । वो अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे।

सुशांत के निधन के बाद महेश ने इंस्टा पर एक पोस्ट लिखा था। महेश ने अपनी पोस्ट में लिखा था- हम सभी सुशांत के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी और सदमे में हैं। वैसे ही महेश शेट्टी भी है। उसने अपना भाई खोया है, एक प्यारा दोस्त खोया है। इस सच्चाई को मानना काफी दुखद है।

यह पढ़ें... चुनाव आयोग की खुली पोल: BJP आईटी सेल को दी ये जिम्मेदारी, लगे गंभीर आरोप

सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद महेश शेट्टी ने एक खूबसूरत और भावुक पोस्ट लिखा था। महेश ने लिखा था- अपनी जिंदगी में कई बार आप ऐसे इंसान से मिलते हैं जिनके साथ आपका जबरदस्त कनेक्शन बन जाता है। ऐसा लगता है कि आप उन्हें कितने लंबे समय से जानते हैं। समझ आता है कि भाई होने के लिए एक मां से जन्म लेना जरूरी नहीं है। ऐसे ही हम मिले थे। सुशांत और मैं भाई जैसे थे।फिल्म की बात करें तो मूवी में संजना संघी लीड रोल में हैं। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। ए आर रहमान ने इसका म्यूजिक दिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story