ड्रीम गर्ल की बिटिया रानी के घर कोरोना की दस्तक, बंगला हुआ सील

अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर के बाद खबर आई है कि अब ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है, जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन  घोषित कर दिया है।

Update: 2020-07-19 13:11 GMT

मुंबई : अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर के बाद खबर आई है कि अब ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है, जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन घोषित कर दिया है।

यह पढ़ें..योगी के मंत्री ने जानी मरीजों की परेशानी, शिकायतों को बताया साजिश

ईशा के घर के बाहर लगे रेड जोन के नोटिस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि ईशा के घर के किस शख्स को कोरोना हुआ है। वायरल तस्वीरों में ईशा के घर के इर्द-गिर्द कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं दे रहा। सड़क पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

बंगला सील

बिग बी उनके परिजनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके सभी बंगलों को सैनिटाइज कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था। उसके बाद यही अनुपम खेर और रेखा के बंगले के साथ भी हुआ। अब ईशा देओल के बंगले को भी सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है। ईशा देओल का बंगला जरूर कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है, मगर अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि उनके घर में कौन पॉजिटिव निकला है।



कुछ दिनों पहले भी मीडिया में हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। हालांकि हेमा मालिनी और ईशा देओल, दोनों ने ही इस खबर से साफ इनकार कर दिया था। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि अब उनके बंगले में उनके घर के किस सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में आम तो आम खास भी इससे नही बच पा रहे हैं।

यह पढ़ें..ले जाओ स्कूटर-बाइक: ये कंपनी दे रही भारी छूट, जल्दी करें इसे बुक

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News