हिना खान हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया घर में आइसोलेट

अभी हाल ही में हिना खान ने अपने पिता को खोया है। जिसके बाद अब वह कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं ।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-04-26 17:19 GMT

हिना खान (फोटो : सोशल मीडिया ) 

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान बेहद नाज़ुक घड़ी से गुजर रहीं हैं। अभी हाल ही में हिना खान ने अपने पिता को खोया है। जिसके बाद अब वह कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। हिना ने इस जानकारी के साथ यह भी अपील की है कि जो लोग भी इन दिनों उनके संपर्क में आए हैं, वे कोरोना टेस्ट करवालें।

सोशल मीडिया पर हिना खान ने जानकारी देते हुए लिखा- ये मेरे और मेरे परिवार के लिए सबसे मुश्किल की घड़ी है। जहां मैं कोविड पॉजिटिव हो गया है। मैं डॉक्टरों की देख-रेख में अपना ख्याल रख रही हूं । इसके साथ ही मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है । हाल ही जो भी लोगों से मिली हूं वे सभी अपना टेस्ट जरूर करवालें । इस पोस्ट के बाद से विकास कालांतरी, पूजा बनर्जी, आमिर अली, टीना दत्ता, सुरभि चंदना, मोनालिसा, रोहन मेहरा समेत कई सेलेब्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है ।



पिता के मौत से टूटी हिना 

बता दें, कि हिना खान के पिता असलम खान की मौत कार्डिकएक अरेस्ट से हुई थी । उनके जाने के बाद से हिना खान टूट गई हैं। जिसके चलते वो खुद को कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर ही रखना चाहती हैं । उन्होंने इस दुख की घड़ी में उन्हें और उनके परिवार को सांत्वना देने वाले दोस्तों और फैंस का भी आभार जताया है ।

हिना खान अभी कुछ दिनों पहले ही मालदीव अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ छुट्टियां मनाने गई थी । जहा उन्हें उनके पिता के बिगड़ी तबियत का पता चला था । जिसके बाद वह भारत लौट आईं थी ।

Tags:    

Similar News