भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसेस: बिकनी में देख होने लगेगा कुछ-कुछ, धड़कने होंगी तेज

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेसेस ने भी फैंस को बिकिनी अवतार दिखाया है। भोजपुरी की कुछ एक्ट्रेसेस जिन्होंने बिकिनी पहन तस्वीरों से तहलका मचा दिया..

Update: 2020-12-28 13:05 GMT
मोनालिसा का हॉट अंदाज उनके फैंस को भी खूब भाता है। वो अक्सर अपनी बिकिनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

मुंबई : जब बात किसी एक्ट्रेस के हॉटनेस की होती है तो केवल इसमें केवल बॉलीवुड की एक्ट्रेस ही नहीं भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस भी कहर ढाती है। भोजपुरी सिनेमा की कुछ एक्ट्रेस के हॉट अंदाज को देखेंगे तो पानी पानी हो जाएंगे। भोजपुरी सिनेमा की इन एक्ट्रेसेस की फैन फॉलोइंग भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसी ही है। भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेसेस ने भी फैंस को बिकिनी अवतार दिखाया है। भोजपुरी की कुछ एक्ट्रेसेस जिन्होंने बिकिनी पहन तस्वीरों से तहलका मचा दिया..

 

मोनालिसा के हॉट और बेबाक अंदाज

भोजपुरी और टेलीविजन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉट और बेबाक अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं। मोनालिसा का हॉट अंदाज उनके फैंस को भी खूब भाता है। वो अक्सर अपनी बिकिनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

यह पढ़ें....लाश बनी हॉट डांसर: रूतबेदार नेता से था अफेयर, पत्नी पर अटकी शक की सूई

 

आम्रपाली दुबे की हॉटनेस के कायल सब

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को अक्सर साड़ी, लहंगे और सूट में देखा गया है। हालांकि देसी अवतार में भी मोनालिसा अपनी बोल्डनेस दिखाती रहती हैं। आम्रपाली अक्सर अपने अंदाज से जबरदस्त धूम मचाती हैं। आम्रपाली भी अपने फैंस को बिकिनी अवतार दिखा चुकी हैं। जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया है।

रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं

साल 2003 में फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है। रानी चटर्जी काफी फिटनेस फ्रीक हैं। रानी अक्सर पूल के किनारे हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें उनकी हॉटनेस के चर्चे होते रहते हैं।

 

यह पढ़ें....दहल उठे लोग: 10 साल कमरे में बंद भाई-बहन, ऐसी बचाई गई दोनों की जान

निधि झा के अंदाज के कायल

निधि झा भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया है। निधि भी सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी लुक शेयर करती रहती हैं। फैंस उनके हर अंदाज के कायल है।

 

श्रद्धा के दीवाने

एक समय में श्रद्धा भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना नाम थीं। उनका नाम हमेशा ही बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार रहता था। श्रद्धा पर्दे से थोड़ा दूर हैं लेकिन वो भी अपना बिकिनी अवतार फैंस को दिखा चुकी हैं

Tags:    

Similar News