Hrithik Roshan और सबा आजाद पहली बार एक साथ आए नजर, कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज भी किया

Hrithik Roshan: करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक कपल के रूप में पहली बार नजर आए और वहीं उन्होंने अपनी रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट भी किया।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-09-30 11:26 GMT

Cutest Lovebirds of B Town (image: social media)

Hrithik Roshan: आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस-सिंगर सबा आज़ाद अपने लव अफेयर को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं ऋतिक और सबा एक साथ फली क्यूट और शानदार लगते है। वहीं ऋतिक और सबा पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थें और अब उन्होंने अपने इस लव अफेयर के बारे में एक ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है। साथ ही इन दोनों लव बर्डस को लगातार एक दूसरे के साथ हैंगआउट और सोशल मीडिया पीडीए उनके लव रिलेशनशिप के बारे में बहुत कुछ बताता हैं। वहीं दोनों ने निर्देशक करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में अपने रिश्ते को रेड कार्पेट ऑफिशियल भी किया था।

इसके साथ ही ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद आज फिल्म विक्रम वेधा के रिलीज के मौके पर पहली बार शटरबग्स द्वारा क्लिक किए गए थे। तस्वीरों में, वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन हमेशा की तरह एक काले रंग की टी-शर्ट और ट्राउजर्स पहने हुए दिख रहे थे। तो वहीं दूसरी ओर, सबा ने इसे कैज़ुअल लेकिन स्पोर्टी रखा जहां उन्होंने पाउडर ब्लू हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप पहना था और इसे बैगी ब्लू डेनिम जींस के साथ पेयर किया था और साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक बैगूएट बैग कैरी किया था। वहीं ये लवबर्ड्स ने शटरबग्स के लिए पोज भी दिए और अपनी प्यारी सी मुस्कान बिखेर दी।


इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, ऋतिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म "विक्रम वेधा" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी के साथ सैफ अली खान भी होंगे। बता दें की यह फिल्म 2017 की तमिल फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था। इसके अलावा, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा अभिनेता दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फिल्म "फाइटर" में भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

इसके साथ ही सबा आजाद, "मिनिमम" फिल्म में नमित दास और गीतांजलि कुलकर्णी के साथ अभिनय करेंगी, जहां वह एक फ्रांसीसी लड़की की भूमिका निभाएंगी, जिसमें गीतांजलि कुलकर्णी, नमित दास और रुमाना मोल्ला सह-कलाकार हैं।


Tags:    

Similar News