कान से कानों तक पहुंची बात, क्या BIG B के घर आने वाला है नया मेहमान ?

Update:2016-05-16 13:40 IST

मुंबई: कान में ऐश ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है, लेकिन एक तरफ जहां उनकी खूबसूरी के चर्चे हो रहे थे वहीं दूसरी तरफ उनके प्रेग्नेंट होने की खबर हवा की तरह फैल रही है। कान के रेड कार्पेट पर ऐश की कुछ फोटोज सामने आई है, जिनमें उनके बेबी बंप दिखाई दे रहा है।

दरअसल, शुक्रवार को ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर लगातार 15वीं बार नजर आईं। उन्होंने कुवैती डिजाइनर अली युनूस का गोल्डन कलर का फुल लैंथ कैप गाउन पहना था। इस ड्रेस में वे बहुत खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इस ड्रेस की वजह से ही अफवाहों का दौर शुरू हो गया।

अब हर कोई यहीं जानना चाहता है कि क्या ऐश वाकई दूसरी बार मां बनने वाली हैं। बता दें कि ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। उनकी एक 5 साल की बेटी आराध्या है। वैसे, ऐश की प्रेग्नेंसी को लेकर ट्विटर पर भी लोग सवाल कर रहे है और फैन्स के फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 5 साल के ब्रेक के बाद फिल्म 'जज्बा' से उन्होंने कम बैक किया और उसके बाद अब वो 'सरबजीत' में नजर आएंगी जो 20 मई को रिलीज़ होने वाली है।

अफवाह भी हो सकती है खबर

वैसे ये सारी बातें सिर्फ एक अफवाह भी हों, क्योंकि ऐश जल्द ही अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। पिछली बार जब वो प्रेग्नेंट हुई थीं तो उन्होेंने पहले से नए प्रोजेक्ट्स लेने बंद कर दिए थे।इधर उनके एक करीबी ने भी बताया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं है। अगर ऐसा होता तो वो ये फिल्म में काम करना शायद छोड़ देती, लेकिन अगर ये बात सच है तो जल्द ही बच्चन परिवार के घर बधाई देने वालों की लाइन लगने वाली है।

Tags:    

Similar News