क्या आप जानते हैं Isha Ambani का रियल इंस्टाग्राम अकाउंट, फॉलोवर्स की संख्या कर देगी हैरान

Isha Ambani Instagram Account: क्या आप जानते हैं कि ईशा अंबानी का रियल इंस्टाग्राम अकाउंट क्या है, अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-29 05:40 GMT

Isha Ambani Real Instagram Account: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी सुर्खियों में आ चुकीं हैं, दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने ट्विंस को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने अपने ट्विंस को नेचुरल कंसीव नहीं किया, बल्कि आईवीएफ के जरिए कंसीव किया है। ईशा अंबानी के इस खुलासे के बाद उनकी चर्चा तेज हो गई है। इसी बीच ईशा अंबानी के बारे में हम आपको एक दिलचस्प बात बताने वाले हैं, जी हां! क्या आप जानते हैं कि ईशा अंबानी का रियल इंस्टाग्राम अकाउंट क्या है, अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं।

ईशा अंबानी का इंस्टाग्राम अकाउंट (Isha Ambani Instagram Account)

इंस्टाग्राम पर वैसे तो ईशा अंबानी के नाम से आपको कई फैन पेज देखने को मिल जायेंगे, और सभी पर हजारों और लाखों फॉलोअर्स भी देखने को मिलेंगे, लेकिन ये सभी ईशा अंबानी के फैन पेज हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि ईशा अंबानी इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं हैं, ईशा अंबानी इंस्टाग्राम पर हैं, लेकिन बहुत से लोगों को उनकी इंस्टाग्राम आईडी पता नहीं है। ईशा अंबानी के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम mamamagish है। यदि आप इस नाम से ईशा अंबानी को सर्च करेंगे, तो आप को आसानी से उनकी आईडी मिल जायेगी।


ईशा अंबानी के इंस्टाग्राम पर हैं इतने फॉलोवर्स (Instagram Account Followers)

ईशा अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन की बेटी हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट रखा हुआ है, उन्हें इंडस्ट्री के कई सेलेब्स फॉलो करते हैं, उनके फॉलोअर्स की संख्या के बारे में आपको बताएं तो ईशा अंबानी को सिर्फ 747 लोग ही फॉलो करते हैं, जबकि वह 929 लोगों को फॉलो करती हैं, अबतक उन्होंने 248 पोस्ट शेयर किए हैं। ईशा अंबानी एक ऐसी पर्सनैलिटी हैं, कि पल भर में उनके फॉलोअर्स मिलियन में हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने अपना अकाउंट प्राइवेट रखा हुआ है।


पिता की तरह बिजनेस में माहिर हैं ईशा अंबानी (Isha Ambani Bussiness women)

ईशा अंबानी अपने पिता की तरह ही बिजनेस में बेहद माहिर हैं, वह कई कंपनियां चला रही हैं। सिर्फ बिजनेस में ही ईशा माहिर नहीं हैं, बल्कि वह घर परिवार भी अच्छे से संभालती हैं। ईशा का ड्रेसिंग स्टाइल भी लोगों को बेहद पसंद आता है, उनकी तस्वीरें अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं।

Tags:    

Similar News