'इश्क दी चाशनी' मे जलेबी से खेलती दिखी कटरीना

फिल्म 'भारत' का रोमांटिक ट्रैक 'चाशनी' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सलमान खान अपनी हीरोइन कटरीना कैफ के प्यार में गिरफ्तार नजर आ रहे हैं।

Update: 2019-05-01 11:02 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' का रोमांटिक ट्रैक 'चाशनी' रिलीज कर दिया गया है। विशाल शेखर की इस कंपोजिशन को अभिजीत श्रीवास्तव ने आवाज दी है।

वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान खान अपनी हीरोइन कटरीना कैफ के प्यार में गिरफ्तार नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है।

यह भी देखे: कियारा आडवाणी ने ऐसा क्या किया जो वीडियो हो रही वायरल

भाई और कटरीना की जबर्दस्त जोड़ी पर चार चांद लगा रहा है गाने का म्यूजिक और बोल। मंगलवार को पहले इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था। इसके बाद गाना सबके साथ शेयर किया।

सलमान भाई ने ये गाना आज अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया और इसके 15 मिनट में इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

सल्लू भाई की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान भाई 22 से 72 साल के उम्र के शख्स के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और भाई के करीब-करीब हर किरदार से पर्दा उठ चुका है। इसमें सलमान खान 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी है।

यह भी देखे: बॉलीवुड की फ्लॉप पारी के बाद गायब हो गई ये पूर्व मिस वर्ल्ड

इसके साथ ही भारत के विभाजन और इसके राजनीतिक इतिहास की कुछ झलक भी देखने को मिली है। इस फिल्म में सलमान ने सर्कस के स्टंटमैन से लेकर नेवी अफसर तक का किरदार निभाया है।

जाहिर तौर पर ऑडिएंस को सलमान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है लेकिन कटरीना भी कुछ कम नहीं।

Tags:    

Similar News