राखी सांवत का लव लेटर: पति ने लिखी ऐसी बात, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर में घरवालों को उनके परिजनों के लेटर पढ़ने का मौका दिया गया। यह मौका क्रिसमस के दिन मिला इसी दौरान प्रतिभागी जैस्मीन अभिनव शुक्ला रुबीना और एजाज खान काफी इमोशनल हो गए।

Update: 2020-12-26 15:38 GMT
राखी सांवत का लव लेटर: पति ने लिखी ऐसी बात, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस

मुबई: रियालिटी शो बिग बॉस 14 लोगों को बहुत लोकप्रिय है बिग बॉस 14 में कई सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं कई कई प्रतिभागी घर से बेघर हुए है। बिग बॉस14 हमेशा सुर्खियों में रहा है। बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने जब से कदम रखा है। वह हमेशा सुर्खियों में रही हैं। राखी सावंत ने बीते साल अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके लोगों को हैरत में डाल दिया था। लेकिन आज तक उनके पति को किसी ने नहीं देखा।

लेटर मिलने के बाद घरवाले हुए इमोशनल

बिग बॉस के घर में घर वालों को उनके परिजनों के लेटर पढ़ने का मौका दिया गया। यह मौका क्रिसमस के दिन मिला इसी दौरान प्रतिभागी जैस्मीन अभिनव शुक्ला रुबीना और एजाज खान काफी इमोशनल हो गए। क्योंकि बिग बॉस 14 शुरू होने से पहले अपने घर वालों से मिले थे। और उनके पत्र पढ़कर यह चारों सदस्य काफी इमोशनल हो गए। इसके अलावा राखी सावंत नहीं भी अपने लिए घर से आए पत्र को पढ़ने के लिए बहुत ही बेचैन नजर आ रही थी। पिछले एपिसोड में ड्रामा क्वीन राखी काफी इमोशनल दिखी क्रिसमस के दिन राखी के पति रितेश ने उनके लिए एक लेटर लिखा था।

यह भी पढ़ें: अब गौहर खान ने किया निकाह, रिसेप्शन मे शामिल हुए यें स्टार्स

फैंस ने किया राखी सावंत से सवाल

यह बात जानने के बाद राखी ने बताया कि वह अपने पति रितेश से 10 महीने से नहीं मिली है। राखी को अपने पति की बहुत याद आ रही है। इस बारे में जानकर रुबीना ने राखी को वह पत्र सौंप दिया। लेटर मिलते ही राखी ने खूब रोया। पति का लेटर पढ़ने के बाद राखी ने कैमरे के सामने बात करते हुए बताया। काफी टाइम से अपने पति की शक्ल नहीं देख पाई हैं। उनके पति के पास उनके लिए टाइम ही नहीं होता है। राखी सावंत इस बात को सुनकर घरवाले काफी भावुक हो गए तो वही लोग कंफ्यूज हो गया। आपकी राखी सावंत के पति है कौन और सबके सामने आप क्यों नहीं रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी सलमान की अपील: बर्थडे पर जारी किया बड़ा स्टेटमेंट, फैन्स का टूटेगा दिल

Tags:    

Similar News