Satyameva Jayate 2: फिर बवाल मचाने आ रहे जॉन अब्राहम

फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' में जॉन बेहद खास अंदाज में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।

Update: 2023-06-28 05:48 GMT
Satyameva Jayate 2: फिर बवाल मचाने आ रहे जॉन अब्राहम

मुंबई: जॉन अब्राहम की मूवी 'सत्यमेव जयते' दर्शकों को खूब पसंद आई थी। अब दर्शकों के बीच एक बार फिर से जॉन सत्यमेव जयते को लेकर आने वाले हैं। जी हां, जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते का पार्ट 2 बन रहा है, जिसका फर्स्ट लुक भी आज जारी हो चुका है। फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' में जॉन बेहद खास अंदाज में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।

दोगुने एक्शन, इमोशन और देशभक्ति से भरपूर है फिल्म-

फिल्म के पोस्टर लॉन्च पर निर्देशक मिलाप जावेरी ने कहा कि, ये फिल्म दोगुने एक्शन, इमोशन, देशभक्ति और पंच से भरपूर होगी। पिछले साल जो सत्यमेव जयते रिलीज हुई थी, उसके निर्माताओं ने इस फ्रेंचाइज को दूसरी फिल्म लाने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: सोने की बंदूक रखता है ये खिलाड़ी, सामने आया वीडियो

Full View

वहीं जॉन ने कहा कि, मुझे ओरिजनल फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई थी और मैं ये कह सकता हूं कि ये एक ऐसी कहानी है जिसमें दर्शक सत्यमेव जयते-2 से जुड़ाव महसूस करेंगे। हमारा उद्देश्य एक बार फिर आज के दौर की एक प्रासंगिक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का है।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म-

इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी। निर्देशक जावेरी ने कहा कि, 'सत्यमेव जयते 2' दोगुने एक्शन, इमोशन, पावर, देशभक्ति और पंच से भरपूर होगी. आशा करता हूं कि अगले गांधी जयंती तक हम दर्शकों के लिए एक जबरदस्त मनोरंजक फिल्म ले आएंगे जो भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत संदेश भी देगा। बता दें कि ये फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Full View

इस फिल्म में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। दिव्या ने जॉन के साथ काम करने के बारे में कहा कि, मैं जॉन और जावेरी की वाकई ही शुक्रगुजार हूं, उन्होंने मुझे फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर कास्ट करने का फैसला किया। मुझे लगता है कि ये मेरे लिए काफी बड़ा मौका है। मैंने पहले निर्देशन किया है लेकिन पिछले कुछ समय से मैं एक्टिंग में वापसी करने का सोच रही थी।

यह भी पढ़ें: गांधी जयंती के मौके पर याद आए महात्मा गांधी, अब हो रहा ये काम

Tags:    

Similar News