Jr. NTR Wife: जूनियर एनटीआर व उनकी पत्नी की लवस्टोरी फिल्मी कहानी से कम नहीं, अजनबी से बने जीवनसाथी

Junior NTR Wife: जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी की प्रेम कहानी काफी अनोखी है, दोनों एक-दूसरे से कभी नहीं मिले थे लेकिन जब मिले तो दोनों एक-दूसरे के हमेशा के लिए हो गए.

Update: 2024-05-20 05:15 GMT

Jr NTR Wife

Jr NTR Wife: साउथ के सुपरस्टार Junior NTR रियल लाइफ में काफी ज्यादा सिंपल है। यदि हम जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी की लव-स्टोरी की बात करें तो उनकी लव-स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बता दे कि जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी एक-दूसरे को कभी नही जानते थे। और जब उनके परिवारों ने उनकी शादी तय की तो वे एक-दूसरे की उपस्थिति से पूरी तरह अनजान थे। चलिए जानते हैं आज जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी की लव-स्टोरी के बारे में 

जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी की प्रेम-कहानी (Jr NTR & Lakshmi Love Story In Hindi)-


जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी लक्ष्मी प्रणति (Jr NTR Wife Name) की शादी को 13 साल हो गए है और एक-दूसरे के साथ आज भी दोनों काफी ज्यादा प्यार करते हैं और खुश हैं। जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी लक्ष्मी टॉलीवुड के जादुई पावर कपल में से एक बन गए और उनकी प्रेम कहानी एक रोमांटिक ब्लॉकबस्टर जितनी दिलचस्प है। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की प्रेम कहानी की शुरूआत उनके परिवारवालों ने की थी। 

दोनों एक-दूसरे को कभी नहीं जानते थे और जब उनके परिवारों ने उनकी शादी तय की तो वे एक-दूसरे की उपस्थिति से पूरी तरह अनजान थे। लक्ष्मी प्रणथी रियाल्टार-व्यवसायी नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी हैं। उनकी माँ राजनेता एन चंद्रबाबू नाडयू की भतीजी हैं। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रणथी ने 5 मई 2011 (Jr NTR Marriage Date) को हैदराबाद में एक पारंपरिक शादी के बंधन में बंधे।

जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी लक्ष्मी के उम्र में अंतर (Age difference between Junior NTR and his wife Lakshmi)-

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की जब शादी हुई थी। तब उनकी उम्र 26 साल (Jr NTR Marriage Age) थी। और उनकी पत्नी की उम्र 19 साल (Jr NTR Wife Age) थीं। दोनों के बीच 7 साल का अंतर है। लेकिन उनके प्यार ने सभी अंतरों को भर दिया और आज दोनों एक-दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश हैं।

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी के हैं दो बेटे (Junior NTR and Lakshmi have two sons)-


जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और लक्ष्मी (Jr NTR Wife)  ने 2014 में अपने पहले बेटे अभय राम (Jr NTR Son Name) को जन्म दिया और 2018 में अपने दूसरे बेटे भार्गव राम (Jr NTR Children) का स्वागत किया। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी दोनों ही साउथ सिनेमा के एक आदर्श परिवार का उदाहरण हैं। 

Tags:    

Similar News