Kajol: वेब सीरीज 'द ट्रायल' से पहले इस फिल्म में काजोल ने दिए थे इंटिमेट सीन, बड़े पर्दे पर मचा था खूब बवाल

Kajol: 90 दशक से बड़े पर्दे पर राज कर रहीं काजोल अपनी वेब सीरीज "द ट्रायल" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, काजोल की इस सीरीज की चर्चा इसलिए और अधिक हो रही है, क्योंकि यह सीरीज काजोल की पहली वेब सीरीज है और साथ ही साथ इस सीरीज में उन्होंने अपना 29 साल का नियम तोड़ दिया है।

Update: 2023-07-18 07:54 GMT
Kajol Devgan (Photo- Social Media)
Kajol: 90 दशक से बड़े पर्दे पर राज कर रहीं काजोल इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहीं हैं। दरअसल वह अपनी वेब सीरीज "द ट्रायल" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, काजोल की इस सीरीज की चर्चा इसलिए और अधिक हो रही है, क्योंकि यह सीरीज काजोल की पहली वेब सीरीज है और साथ ही साथ इस सीरीज में उन्होंने अपना 29 साल का नियम तोड़ दिया है। जी हां!! आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

काजोल ने तोड़ा अपना 29 साल पुराना नियम

काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में एक से एक हिट फिल्में दी हैं, जिसे देख आज भी उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते। हालांकि काजोल की फिल्मों में अगर आपने एक बात नोटिस की हो तो वह किसिंग सीन देते नजर नहीं आईं हैं, जी हां! एंटरटेनमेंट की दुनिया में अधिकतर ही ऐसा होता है कि कई एक्टर्स पर्दे पर किसिंग सीन देने से परहेज करते हैं और उन्हीं में से एक काजोल भी थीं। हालांकि अब जाकर उन्होंने अपना ये रूल खुद तोड़ दिया है। पिछले 29 साल से काजोल ने पर्दे पर एक भी किस सीन नहीं दिया था, लेकिन अपनी पहली वेब सीरीज में ही उन्होंने अपने इतने सालों पुराने नियम को तोड़ दिया।

काजोल के किसिंग सीन की हो रही जमकर चर्चा

काजोल देवगन अपनी हालिया रिलीज हुई सीरीज "द ट्रायल" को लेकर लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, और इसकी वजह उनके द्वारा दिया गया किस सीन है। जी हां!! काजोल के किसिंग सीन की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और नेटीजेंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस वेब सीरीज से पहले भी काजोल एक फिल्म में इंटिमेट सीन दे चुकीं हैं, अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं।

इस फिल्म में काजोल ने दिए थे किसिंग सीन

काजोल तो वैसे पिछले कई सालों से पर्दे पर किसिंग सीन देने से परहेज करती आ रहीं हैं, लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह पर्दे पर इंटिमेट सीन दे चुकीं हैं। जी हां! ये सच है। उन्होंने शुरुआत की अपनी कुछ फिल्मों में किसिंग सीन दिए थे, इसके बाद वह पर्दे पर इंटिमेट सीन देने से परहेज करने लगीं थीं। काजोल ने अपनी डेब्यू फिल्म "बेखुदी" में ही किसिंग सीन दिया था, उस दौरान पर्दे पर बवाल मच गया था। "बेखुदी" के बाद उन्होंने "ये दिल्लगी" में भी अक्षय कुमार के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे। इन दोनों फिल्मों के बाद उन्होंने नो किसिंग पॉलिसी को अपनाया और अब जाकर उन्होंने अपने इस नियम को तोड़ दिया और अपनी पहली ही वेब सीरीज में इंटिमेट सीन देकर हलचल मचा दी है।

Tags:    

Similar News