Kajol Devgan: तो इस वजह से काजोल ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, यहां जानें! क्या थी वजह

Kajol Devgan: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल देवगन ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक पोस्ट शेयर कर है किसी को हैरान कर दिया। जब से काजोल का सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है, मानों सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है|

Update: 2023-06-09 12:31 GMT
Kajol Devgan (Photo- Social Media)
Kajol Devgan: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल देवगन ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक पोस्ट शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया। जब से काजोल का वो सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है, मानों सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है, हर कोई यही जानना चाह रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से काजोल ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया, हालांकि घाटों के इंतजार के बाद, अब जाकर वजह सामने आ चुकी है।

तो इस वजह से काजोल ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

जैसे ही काजोल देवगन ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया, नेटीजेंस, यूजर्स और फैंस द्वारा तरह-तरह के कयास लगाने जाने लगे, वहीं कुछ लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट के प्रमोशन की वजह से ऐसा किया है और ये बात सच निकली। जी हां!! काजोल के सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की वजह उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट ही निकला।

काजोल के नए प्रोजेक्ट का हुआ ऐलान

काजोल के नए प्रोजेक्ट का ऐलान हो चुका है, जो कि डिजनी प्लस हॉटस्टार द्वारा किया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार ने काजोल को टैग करते हुए उनकी अपकमिंग वेब सीरीज की पहली झलक दिखाई है। काजोल की इस अपकमिंग वेब सीरीज का नाम "द ट्रायल" है। डिजनी प्लस हॉटस्टार ने "द ट्रायल" की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जितना मुश्किल ट्रायल होता है, उतनी ही कठोर वापसी होती है। कोर्टरूम ड्रामा द ट्रायल का ट्रेलर 12 जून को देखें।"
देखें -

वकील का किरदार निभाएंगी काजोल

"द ट्रायल" सीरीज में काजोल एक वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी, सामने आए फर्स्ट लुक देख ये साफ पता चल रहा है। वहीं मोशन पोस्टर पर तीन शब्द लिखें नजर आ रहें हैं - प्यार, कानून, धोखा। यकीनन इन्हीं के इर्दगिर्द शो की कहानी घूमती नजर आएगी।

इसी वजह से सोशल मीडिया पर शेयर किया था ऐसा पोस्ट

काजोल ने "द ट्रायल" के प्रमोशन के सिलसिले में ही सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर कर सबको डरा दिया था, हालांकि उनके फैंस तो सच में डर गए थे, और अब जाकर राहत की सांस के रहें हैं। वहीं अब काजोल के पुराने सोशल मीडिया पोस्ट भी वापस आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News