पहचानो तो जानें: फिल्म कल हो ना हो में नजर आए थे ये दो फेमस फिल्म प्रोड्यूसर

साल 2003 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ना केवल इस फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग बल्कि गाने और कहानी भी लोगों को काफी पसंद आई थी।

Update: 2020-05-31 11:40 GMT

मुंबई: साल 2003 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ना केवल इस फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग बल्कि गाने और कहानी भी लोगों को काफी पसंद आई थी। जिसके लिए इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए। इस फिल्म को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। लेकिन इस फिल्म के बारे में शायद ही एक बात आपको पता हो कि इस फिल्म में बॉलीवुड के दो फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर और फराह खान भी दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Reliance ने जुटाए कुल 78,562 करोड़ रुपये, लगातार लक्ष्य की ओर अग्रसर

करण जौहर और फराह खान ने भी एक्टिंग?

जी हां, निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करण जौहर और फराह खान ने भी एक्टिंग की है। आपने शायद ये फिल्म कई बार देखी हो लेकिन उसमें शायद ही आपने इन पर गौर किया हो। खुद करण ने भी इस बात पर मुहर लगाई है कि वो इस फिल्म में हैं। इस बात का खुलासा एक यूजर के ट्वीट के बाद हुआ।

ट्विटर यूजर ने करण से पूछा ये सवाल

एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि, मैं कल हो ना हो देख रहा था और मुझे लगता है कि मैंने इसमें करन जौहर को देखा। इसमें केवल उनकी पीठ दिख रही है लेकिन मुझे यकीन है कि यह वही हैं! क्या आप करण इसकी पुष्टि कर सकते हैं? ये गाना ‘चले चलो’ के अंत का सीन है। सीन में फराह खान और वो साथ बैठे हुए हैं। यदि आप करण को भीड़ में उसकी पीठ से जानते हैं तो आप उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानते हैं।



यह भी पढ़ें: शानदार लाइफस्टाइल: बॉलीवुड में नहीं जमा पाए धाक, लेकिन जीते हैं राजा की तरह

करण जौहर ने बताई सच्चाई

इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए करण जौहर ने बताया कि वो सही हैं। इस सीन करण और फराह दोनों साथ हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि, हां ये मैं ही हूं और साथ में फराह खान हैं।



फिल्म में इन्होंने निभाई थी अहम भूमिका

आपको बता दें कि फिल्म ‘कल हो ना हो’ से करण जौहर एक प्रोड्यूसर की तरह और फराह एक कॉरियोग्राफर के तौर पर जुड़ी थीं। लेकिन फिल्म के इस सीन में दोनों ने साथ में थोड़ी-सी एक्टिंग भी की थी। कल हो न हो में शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने अहम किरदार निभाए थे।

यह भी पढ़ें: बडे़ पैमाने पर रोजगार उपलब्घ कराने में छोटे उद्योगों की अहम भूमिका: आनंदीबेन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News