कंगना के पास पैसे नहीं: टूटे ऑफिस की नहीं होगी मरम्मत, ऐसे करेंगी काम

कंगना रनौत के ऑफिस में बीएमसी ने तोड़फोड़ की। इस दौरान ऑफिस की बालकनी समेत कई हिस्से तोड़ दिए गए। कंगना मुंबई आने के बाद कल अपने ऑफिस जायजा लेने पहुंची।

Update: 2020-09-11 04:07 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की 'झाँसी की रानी' कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच ठनाठनी जारी है। कंगना ने उद्धव सरकार और संजय राउत पर खुलकर हमका करना शुरू किया, तो इस दौरान बीएमसी ने उनके ऑफिस को नियमाविरुद्ध बता बुलडोजर चलवा कर गिरा गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना समर्थकों की होड़ लग गयी। इन सब के बीच कंगना मुंबई पहुंची और अपने धराशायी ऑफिस को देखा। हालाँकि कंगना ने अपना टूटा हुआ ऑफिस फ़िलहाल ठीक कराने से मना कर दिया है।

बीएमसी ने तोड़ा कंगना का कार्यालय

कंगना रनौत के ऑफिस में बीएमसी ने तोड़फोड़ की। इस दौरान ऑफिस की बालकनी समेत कई हिस्से तोड़ दिए गए। कंगना मुंबई आने के बाद कल अपने ऑफिस जायजा लेने पहुंची। इस दौरान वह काफी मायूस नजर आयीं। लोगों का गुस्सा भी बीएमसी पर फूटा। सोशल मीडिया पर यूजर्स कंगना की मेहनत से खड़ा ऑफिस ऐसे धराशायी होने से काफी नाराज है।

ऑफिस की मरम्मत के लिए कंगना के पास पैसे नहीं

अपने समर्थकों की चिंता पर कंगना ने ट्वीट के जरिये जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने ये ऑफिस 15 जनवरी को खोला था कुछ दिनों में कोरोना काल शुरू हो गया, ऐसे अन्य लोगों की तरह कंगना का काम भी बंद हो गया। कंगना ने बताया कि उनके पास ऑफिस की मरम्मत के लिये पैसे नहीं है। इसलिए वह टूटे हुए ऑफिस में ही काम करेंगी। इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा कि उनका टूटा ऑफिस इस बात की निशानी है कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था। बता दें कि तोड़फोड़ की वजह से कंगना के ऑफिस को 2 करोड़ का नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ेंः कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

ऑफिस में पानी और बिजली नहीं

कंगना के वकील सिद्दीकी ने इस बारे में कहा कि कंगना के ऑफिस में पानी और बिजली नहीं है। कोर्ट से BMC के वकील ने 3 से 4 दिन का समय जवाब देने के लिए मांगा है। इसी के चलते कोर्ट ने 22 सितम्बर का दिन अगली सुनवाई के लिए दिया है। साथ ही ये भी कहा है कि 22 सितम्बर तक कंगना के ऑफिस में कोई तोड़फोड़ नहीं होगी।

ये भी पढ़ेंः रिया ‘राजनीति क्वीन’: चुनाव का नया मुद्दा, पश्चिम बंगाल तक ले पहुंची कांग्रेस

कंगना का आफिस सपनों का ऑफिस था-वकील

अभिनेत्री कंगना के वकील ने बताया था कि कंगना सभी बातों से काफी नाराज हैं। वो ऑफिस उनके सपनों का ऑफिस था। लेकिन कंगन एक शक्तिशाली महिला हैं। वकील ने ये भी कहा कि BMC ने किसी के कहने पर ये गैर-कानूनी कदम उठाया है। कंगना के ऑफिस में जितना नुकसा न हुआ है उसका टोटल खर्च 2 करोड़ रुपये है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News