Kangana Ranaut का Gyanvapi में शिवलिंग मिलने पर आया जोरदार बयान बोलीं हर हर महादेव

अखिलेश यादव ने कहा कहीं भीं लाल झंडा लगा दो पत्थर रख दो बन गया मंदिर। इस बीच बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है।

Published By :  Ramkrishna Vajpei
Update: 2022-05-19 13:38 GMT

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में शिवलिंग मिलने की खबर के बाद नेताओं-अभिनेताओं सब की टिप्पणियां आ रही हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष शाहनवाज आलम ने कहा था कि फव्वारे के टूटे पत्थर को शिवलिंग बताकर अफवाह फैलायी जा रही है। अखिलेश यादव ने कहा कहीं भीं लाल झंडा लगा दो पत्थर रख दो बन गया मंदिर। इस बीच बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है।

अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी पहंची अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिल खोकर अपने विचार ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर रखे। राजनीतिक मुद्दों पर अपने स्टैंड के लिए अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनने वाली कंगना ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जैसे मथुरा के कण – कण में श्रीकृष्ण, अयोध्या के कण – कण में भगवान श्री राम हैं, वैसे ही काशी के कण – कण में भगवान शिव हैं। भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है। वह कण – कण में हैं। मीडिया से बातचीत के क्रम में कंगना ने आगे कहा कि वह अपनी फिल्म मणिकर्णिका के लिए यहां आ चुकी हैं। आज दोबारा अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए यहां आई हैं।

Tags:    

Similar News