सारा अली खान व कार्तिक आर्यन ने डेट से पहले किया लिपलॉक, VIDEO वायरल

Update: 2019-03-07 00:13 GMT

जयपुर:पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर सोनू के टीटू की स्वीटी और फिल्म लुका छुपी के बाद कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड के बड़े निर्माता निर्देशकों का साथ मिलने लगा है। इन दिनों बी.आर. चोपड़ा की कल्ट कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में काम कर रहे कार्तिक ने निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2 पर काम शुरू कर दिया है। इम्तियाज अली ने दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर और सैफ अली खान को लेकर ‘लव आजकल’ बनाया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका किया था।

कार्तिक आर्यन एक इम्तियाज अली के साथ ‘लव आज कल के सीक्वल में काम शुरू कर दिया है। फिल्म में कथित तौर पर रणदीप हुड्डा, सारा अली खान भी नजर आएंगी जिन्होंने एक बार कहा था कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। इसी बीच खबर आई है कि दोनों फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इसका एक किसिंग सीन वायरल हो गया है।

आयुष्मान बने पुलिस ! देखे इनका नया अवतार

खबरों की मानें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। इसी फिल्म के सेट से सारा-कार्त‍िक का रोमांटिक सीन फैन पेज से शेयर किया गया है जिसमें दोनों का लिपलॉक सीन फिल्माया जा रहा सारा अली खान की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हो चुकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में अगले सप्ताह शुरू हो सकती है।

Tags:    

Similar News