फिल्म स्टार्स का Karva Chauth: ऐसे नजर आईं नुसरत जहां से लेकर प्रियंका तक

वहीं, अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की साज-धजकर पति के साथ चांद की पूजा करते हुए तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Update: 2023-08-28 07:46 GMT
फिल्म स्टार्स का Karva Chauth: ऐसे नजर आईं नुसरत जहां से लेकर प्रियंका तक

मुंबई: पूरे देश में 17 अक्टूबर को करवाचौथ (Karva Chauth 2019) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस त्योहार के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। वहीं, अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की साज-धजकर पति के साथ चांद की पूजा करते हुए तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: IPL में पहली बार ऐसा! अब ये महिला लगाएगी नैया पार, RCB करने जा रही कुछ खास

Full View

शिल्पा शेट्टी

इस बार अनिल कपूर के घर पर शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ मनाया। इस दौरान शिल्पा ने लाल कलर की साड़ी पहन रखी थी। शिल्पा ने पति राजकुंद्रा के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Full View

Full View

अनुष्का शर्मा

इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा ने अपना दूसरा करवा चौथ मनाया। सबसे खास बात ये रही कि अनुष्का के साथ विराट ने भी व्रत रखा था। दोनों ने एक दूसरे के लिए व्रत रखा था।

Full View

नुसरत जहां

बांग्ला अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने भी अपने पति निखिल जैन के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। ये नुसरत का पहला व्रत था। अनुष्का और विराट की तरह इन दोनों ने भी एक दूसरे के लिए व्रत रखा था।

यह भी पढ़ें: IGRS संग ठप हुआ सीएम हेल्पलाइन नंबर 1076, जनता परेशान

Full View

बिपाशा बासु

पति करण सिंह ग्रोवर के लिए अभिनेत्री बिपाशा बासु ने भी व्रत रखा। इस दौरान बिपाशा बासु बेहद सिंपल लुक में नजर आयीं लेकिन वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Full View

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के लिए व्रत रखा था। मगर उन्होंने करवाचौथ विश करते हुए अपनी ये तस्वीर जरूर शेयर की है।

Full View

रवीना टंडन

पति अनिल ठडानी के लिए रवीना टंडन ने भी व्रत रखा था। इस दौरान रवीना लाल कलर की साड़ी में नजर आईं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रवीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Tags:    

Similar News