'चिकनी चमेली' ने बताया आखिर क्यों 'पव्वा चढ़ा के आई' के वक्त शरमा रहे थे 'कांचा चीना'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने कहा कि साल 2012 में आई फिल्म 'अग्निपथ' के गाने 'चिकनी चमेली' के शूट के दौरान संजय दत्त उनकीआंखों में नहीं देख रहे थे।

Update: 2017-04-30 11:58 GMT
पव्वा चढ़ा के आई Read more: http://www.hinditracks.in/2015/06/chikni-chameli-item-song-hindi-lyrics-agneepath.html

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बताया है कि साल 2012 में आई फिल्म 'अग्निपथ' के गाने 'चिकनी चमेली' के शूट के दौरान संजय दत्त उनकी आंखों में नहीं देख रहे थे। कटरीना ने इसका कारण बताते हुए कहा कि जब वह 18 साल की थीं तब से संजय दत्त उन्हें जानते हैं। यही वजह है कि वह सहज महसूस नहीं कर रहे थे। उन्हें शर्म आ रही थी।

यह भी पढ़ें ... सलमान की इस हिरोइन ने शेयर की टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर चालू है ग्रैंड मस्ती

संजय की यह असुविधा समझी जा सकती है। एक सुपरस्टार बनने के लिए आपको धैर्य की जरूरत होती है। कटरीना ने यह बातें गुवाहाटी में एक प्रोग्राम के दौरान मीडिया से कहीं। कटरीना ने बताया कि बहुत लोग उन्हें कहते हैं कि वो अपनी मां की तरह दिखती हैं, लेकिन जब वो छोटी थीं तब वो अपने पिता की तरह लगती थीं।

अगली स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

Full View

हाल ही में फैंस के लंबे इंतजार के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने धमाकेदार एंट्री की है। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह केवल तौलिया में हैं। यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है। कटरीना की यह फोटो फैशन फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने खींची है।

अगली स्लाइड में जानिए कैसे सलमान और रणवीर ने किया कटरीना का वेलकम

Full View

एक्टर रणवीर सिंह और सलमान खान ने कटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पर स्वागत किया। रणवीर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा 'देर आए दुरुस्त आए'। इंस्टाग्राम की इस बेतरतीब दुनिया में आपका स्वागत है कटरीना कैफ। वहीं सलमान खान ने भी कटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पर डेब्यू उनकी एक तस्वीर के साथ किया और लिखा कि Tigress जिंदा है ...

Tags:    

Similar News