Vicky Katrina : विक्की कौशल के पिता ने किया हेवी वर्कआउट, तो फैन्स ने कहा- कैटरीना का असर है

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद अब ससुराल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग लाइफ चर्चा का विषय बनी हुई है।

Written By :  Priya Singh
Update:2022-01-04 12:12 IST

Vicky Katrina : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी। यह पिछले साल की सबसे ज्यादा चर्चित और भव्य शादियों में से एक थी। शादी के बाद कैटरीना के वैवाहिक जीवन पर भी खूब चर्चाएं हो रही है। हर कोई इस स्टार कपल पर नजर बनाए हुए है। स्टार कपल के फैन्स जानना चाहते हैं कि वो अपने वैवाहिक जीवन के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आएं। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ के प्रशंसक जानना चाहते हैं कि वो आम लड़कियों की तरह वैवाहिक जीवन के कर्तव्यों का पालन कैसे कर रही हैं। पिछले दिनों ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ को उनके ससुराल जाते हुए देखा गया था।

शाम कौशल बैटल रोप वर्कआउट करते दिखाई दिए

हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के ससुराल से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यह वीडियो अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) की है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में शाम कौशल को हेवी वर्कआउट करते देखा जा सकता है। दरअसल उनके इस वीडियो को बॉलीवुड पर नजर रखने वाले इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल वीरल भयानी ने शेयर किया है। वीरय भयानी पेज पर शेयर किए गए वीडियो में शाम कौशल बैटल रोप वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। शाम कौशल के इस वर्कआउट का क्रेडिट लोग कैटरीना कैफ को दे रहे हैं।



बहू कैटरीना से प्रेरित हुए शाम कौशल ?

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि शाम कौशल को वर्कआउट करने के लिए उनकी बहू अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ही प्रेरित किया होगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, "अब घर में कैटरीना आ गई है,तो करना ही पड़ेगा।" वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, " कैट का असर है।" बता दें कि अभिनेता विक्की कौशल के पिता शाम कौशल पेशे से एक स्टंटमैन हैं। उन्होंने फिल्म उद्योग के बेहतरीन काम किया है। स्टंटमैन शाम कौशल ने अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, सलमान खान, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और कई अन्य सितारों के साथ काम किया है।

विक्की और कैटरीना मालदीव हनीमून मनाने गए थें

बता दें कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर, 2021 को परिणय सूत्र में बंधे। उन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की थी। स्टार कपल ने अपनी शादी राजशाही ढंग से की थी। शादी में कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों शॉर्ट हनीमून पर गए थें। कपल का हनीमून डेस्टिनेशन भी सुर्खियों में था। क्योंकि हर कोई जानना चाहता था कि वो हनीमून पर कहां गए हैं। लेकिन विक्की कौशल इतने गुपचुप तरीके से अपनी दुल्हनिया कैटरीना कैफ को लेकर हनीमून के लिए फुर्र हुए कि किसी को पता नहीं चला कि वो कहां गए। इस राज पर से पर्दा हटाते हुए, हम आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मालदीव हनीमून मनाने गए थें। 

Tags:    

Similar News