KGF 3 Update: केजीएफ 3 को लेकर आया अपडेट, यश के फैन्स होंगे निराश

KGF Chapter 3 Release Date: यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF 3 को लेकर ताजा अपडेट आया है,चलिए जानते हैं कि फिल्म कब रिलीज होगी.

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-07-06 10:28 IST

KGF Chapter 3 Movie Update 

KGF Chapter 3 Movie Update: यश की फिल्म KGF 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इसके पीछे की वजह हैं यश की फिल्म केजीएफ 2 का अंत क्योकि केजीएफ चैप्टर 2 के अंत में ऐसा दिखाया गया था कि फिल्म के मुख्य किरदार रॉकी भाई की समुद्र में डूब जाने के वजह से मौत हो जाती है। जिसके बाद फिल्म के तीसरे चैप्टर का अनॉउंसमेंट किया जाता है। अब दर्शकों के मन में ये सवाल है कि फिल्म KGF Chapter 3 में रॉकी भाई यानि यश की एंट्री किस तरह से होगी और फिल्म की कहानी में क्या नया मोड़ आने वाला है। इन सब सवालों का जवाब जानने के लिए दर्शकों को KGF 3 के रिलीज डेट का इंतजार है। लेकिन हम आपको बता दे कि केजीएफ चैप्टर 3को लेकर बड़ा अपडेट आया है

केजीएफ 3 कब आएगी (KGF Chapter 3 Release Date)-

केजीएफ 3 (KGF 3) कब रिलीज होगी। ये सवाल हर किसी के मन में है क्योकि यश की फिल्म केजीएफ व केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से धमाकेदार कमाई कर चुकी है और फिल्म दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद आई थी। कि मेकर्स ने केजीएफ के तीसरे पार्ट को बनाने की घोषणा तक कर दी। KGF 3 कब आएगा? इसके बारे में डायरेक्टर प्रशांत नील व होमबाले फिल्म्स की तरफ से अपडेट जारी किया गया है। 

उन्होंने एक मीडिया चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कहा था कि फिल्म KGF 3 बनेगी इसमें कोई भी संदेह नहीं है और फिल्म के लिए स्क्रिप्ट भी लगभग तैयार है लेकिन फिल्म को मैं डायरेक्ट करूंगा या नहीं इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन इतना कह सकता हूँ कि KGF 3 का हिस्सा यश रहेंगे। 

केजीएफ 3 को लेकर उन्होंने कहा है कि अभी मैं सालार 2 पर अपना पूरा ध्यान दूंगा।लेकिन अभी केजीएफ 3 को लेकर किसी प्रकार की बात नहीं हो रही हैं.लेकिन आगे क्या होगा इसके बारे में कोई नहीं जानता है.

यश अपकमिंग फिल्म्स (Yash Upcoming Films)-

यश आने वाले दिनों में की सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। जिसमें सबसे ज्यादा इस समय चर्चा में यश की फिल्म Toxic हैं, जिसकी कॉस्टिंग पर काम चल रहा है। तो वहीं इसके अलावा KGF 3 व नितेश तिवारी की Ramayana Movie है। 

Tags:    

Similar News