Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का फिनाले इस दिन आएगा टीवी पर, जाने विनर का नाम

Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner: रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का फिनाले इस दिन होगा टीवी पर टेलिकास्ट, जाने कौन जीत सकता है शो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-13 12:19 IST

Khatron Ke Khiladi Season 14 Finale And Winner  

Khatron Ke Khiladi Season 14 Finale: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रियलटी शो Khatron Ke Khiladi 14 इस समय कलर्स टीवी पर आ रहा है। तो वहीं इस साल रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi Season 14) की टीआरपी उतनी अच्छी नहीं रही है। जितनी पिछले सीजन की रही है। कहीं ना कहीं इसकी वजह इस साल शो की शुरूआत में हुए बवाल को बताया जा रहा है। जैसा कि सभी को पता है कि शुरूआत में Asim Riaz और Khatron Ke Khiladi 14 के अन्य कंटेस्टेंट के बीच काफी ज्यादा बहस हो गई थी। जिसकी वजह से आसिम रियाज को शो से बीच में ही निकाल दिया गया था। ये मामला इतना ज्यादा वायरल हुआ कि अभी तक इसकी चर्चा होती हैं। तो वहीं अब जाकर Khatron Ke Khiladi 14 के फिनाले की डेट को अनॉउंसमेंट कर दी गया है। 

खतरों के खिलाजी सीजन 14 का फिनाले कब होगा  (Khatron Ke Khiladi Season 14 Finale Date)-

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi Season 14) की बाकी शूटिंग तो पहले ही कैपटाउन में शूट कर लिया गया था। तो वहीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के फिनाले एपिसोड की शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में 15 सितंबर 2024 को होगा। तो वहीं फिनाले एपिसोड को कलर्स टीवी पर 28 सितंबर 2024 को प्रसारित किया जाएगा। Khatron Ke Khiladi 14 के फिनाले में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) अपनी फिल्म Jigra के प्रमोशन के लिए आएंगे। इसके अलावा Laughter Chefs के सभी कंटेस्टेंट भी इसका हिस्सा बनेंगे। 

 खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 विनर (Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner Name In Hindi)-

टीवी पर आ रहे Khatron Ke Khiladi Season 14 के अबतक के एपिसोड में अदिती शर्मा, आशीष मल्होत्रा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके साथ ही कृष्णा श्रॉफ और शिल्पा सिंदे को बाहर होने के बाद वाइल्ड कार्ड के रूप में वापस लाया गया है। तो वहीं रिपोर्ट्स कि माने तो इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के टॉप-3 केंटेस्टेंट के रूप में गमश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ और करण वीर मेहरा शामिल है। इनमें से ही कोई एक इस बार Khatron Ke Khiladi 14 का विनर बनेगा।  

Tags:    

Similar News