Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: हो जाइए तैयार, क्योंकि इस दिन आ रहा है सलमान की फिल्म ट्रेलर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Release Date: आखिरकार दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की ट्रेलर रिलीज डेट सामने आ गई है।

Update:2023-04-07 18:12 IST
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Release Date: आखिरकार दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की ट्रेलर रिलीज डेट सामने आ गई है।
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली हर फिल्मों को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं, हालांकि उनकी फिल्म "किसी का भाई किसी जान" बेहद स्पेशल है, क्योंकि इसमें कई कलाकार नजर आने वाले हैं और यह फिल्म ईद के दिन रिलीज हो रही है, ऐसे में दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है।

इस दिन लॉन्च होगा "किसी की भाई किसी की जान" का ट्रेलर

भाईजान ने शुक्रवार को अपने चाहने वालों के साथ फिल्म को लेकर नया अपडेट शेयर किया। जी हां!! उन्होंने "किसी का भाई किसी की जान" की ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा कर दी। ट्रेलर लॉन्च होने की डेट ऐलान करने के साथ ही एक नया टीजर भी रिवील किया है, जिसमें सलमान खान का जबरदस्त रूप देखने को मिल रहा है।

टीजर जारी करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, "एक्शन की शुरुआत होने दो। किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को लॉन्च होगा।"

दर्शक और फैंस हुए एक्साइटेड

सलमान खान की इस फिल्म का दर्शक बड़ी की उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि काफी लंबे समय बाद सलमान खान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहें हैं। ऐसे में जैसे ही सलमान खान ने ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान किया तो फैंस और दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, फैंस भर भरकर प्यार लुटा रहें हैं और अब तो बस 10 अप्रैल का इंतजार कर रहें हैं।

"किसी का भाई किसी की जान" स्टारकास्ट

"किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, जो कि ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं सलमान खान द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News