Adipurush Poster: मां सीत की आंखों से छलके आंसू, आदिपुरुष का नया ऑडियो पोस्टर हुआ रिलीज

Adipurush Poster: सीता नवमी के खास मौके पर फिल्म 'आदिपुरुष' की टीम ने एक नया ऑडियो पोस्टर रिलीज किया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-04-29 11:57 GMT
Adipurush Poster (Image Credit: Instagram)

Adipurush New Poster: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच आज सीता नवमी के पवन अवसर पर टीम आदिपुरुष ने फिल्म का नया ऑडियो पोस्टर रिलीज किया है, जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे। इस पोस्ट में मां सीता के अवतार में कृति सेनन नजर आ रही हैं।

मां सीत के अवतार में नजर दिखीं कृति सेनन

रमायण की कहानी पर बनी फिल्म 'आदिपुरुष' के अब तक कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं और अब सीता नवमी के खास अवसर पर फिल्म का नया ऑडियो पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्ट में कृति सेनन मां सीता के अवतार में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में 'राम सिया राम' का ऑडियो भी सुनाई दे रहा है। पोस्टर में मां जानकी बनीं कृति सेनन की आंखों में आंसू बहते दिखाई दे रहे हैं। माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए कृति सेनन का ये सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस पोस्टर को कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'सीता राम चरित अति पावन।'

कृति के लुक से इंप्रेस हुए फैंस

कृति सेनन का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह इस पोस्टर पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने जहां कमेंट किया, 'कृति ने मां सीता की एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी।' तो किसी ने लिखा, 'हमें पता है कृति अपने इस रोल के साथ पूरा जस्टिस करेंगी।' तो एक लिखा, 'सीता की फुल वाइब है।' वहीं, फैंस इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस को गुड लक भी विश कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर हुआ था विवाद

इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इस पर कई विवाद हो चुके हैं। पहले रावण के लुक को लेकर भारी विवाद हुआ था और फिर मां सीता के मांग में सिंदूर ना होने को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को लेकर 'आदिपुरुष' की टीम को काफी ट्रोल किया गया था। मां सीता की मांग में सिंदूर ना देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क गए थे। हालांकि, अब कृति सेनन के इस लुक से फैंस काफी खुश हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

आदिपुरूष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान अहम किरदार में दिखेंगे। फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम के रोल में, सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और एक्टर देवदत्त नागे भगवान हनुमान के रूप में नजर आएंगे, तो वहीं सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे।

Tags:    

Similar News