Madgaon Express Review: हँस-हँसकर हालत हो जाएगी खराब, आ रही कुणाल खेमी की मडगांव एक्सप्रेस

Madgaon Express Movie Review: कुणाल खेमू की फिल्म मंडगाव एक्सप्रेस 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है, जानिए कैसी है, फिल्म ..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-22 03:19 GMT

Madgaon Express Movie Review

Madgaon Express Movie Review: कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म मडंगाव एक्सप्रेस (Madgaon Express Movie) का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। बता दे कि फिल्म मडगांव एक्सप्रेस इस हफ्ते यानि 22 मार्च 2024 को रिलीज होने वाला है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है। यह कुणाल खेमू की पहली डायरेक्टेट फिल्म है। इससे पहले कुणाल खेमु को आपने कई सारी फिल्मों में खुद कॉमेडी करके लोगो को हँसाते हुए देखा होगा। लेकिन ये उनकी पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने दूसरे अभिनेताओं से कॉमेडी कराई है। इस फिल्म में फिल्म दिव्येंदु(Divyenmdu), प्रतीक गांधी (Pratk Gandhi) और अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari) आपको हँसाते हुए नजर आएंगे। 

मडगांव एक्सप्रेस मूवी रिव्यू (Madgaon Express Movie Review)-

Full View


निर्देशक कुणाल खेमू (Kunal Kemu) ने बताया कि- फिल्म में वास्तव में तीनों किरदार इतने अलग हैं कि उन सभी को एक ही फिल्म में एक साथ लाना रोमांचक था। एक कॉमेडी फिल्म के लिए दोस्त के रूप में तीन गंभीर लोगों को एक साथ देखना मजेदार है। मडगांव एक्सप्रेस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित है। फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के ये तीनों कलाकार पहली बार आपको साड़ी पहने हुए नजर आएंगे। 

फिल्म में दोस्तो की तिकड़ी आपको हँसा-हँसाकर लोटपोट कर देगी। यह फिल्म डायनेमिक कास्ट के साथ जनता के दिलों को जीतने के लिए तैयार है। इसके साथ ही फिल्म में नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

मडगांव एक्सप्रेस मूवी स्टोरी (Madgaon Express Movie Story)-

मडगांव एक्सप्रेस फिल्म ((Madgaon Express Movie) की कहानी तीन दोस्तों पर आधारित है, जो बचपन से गोवा जाने का सपना देखते है। अंत में उनका ये सपना पूरा हो जाता है और तीनों अलग-अलग परिस्थिती में गोवा के ट्रिप पर निकल जाते है। जहाँ उनके साथ वो घटना घटित होती है, जो उनकी पूरी जिंदगी बदल देती है। फिल्म की पूरी कहानी तीन दोस्तों के गोवा ट्रिप पर आधारित है। 

Tags:    

Similar News