Madgaon Express: तीन दोस्तो की कहानी कैसे उनका सपना दुःस्वप्न में बदल जाता है, जानिए

Madgaon Express Story: कुणाल खेमू ने मडगांव एक्सप्रेस का निर्देशन किया है, ये उनकी पहली निर्देशित फिल्म है, जानिए इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म के बारे में..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-22 03:15 GMT

Madgaon Express Review 

Madgaon Express Release Date: बॉलीवुड स्टार कुणाल खेमू, जिन्होंने कलयुग, गो गोवा गॉन, गोलमाल फ्रेंचाइजी और मलंग जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया है,अब लेंस के पीछे काम कर रहे हैं। कुणाल खेमू ने फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के साथ निर्देशक की जिम्मेदारी संभाली है। ये फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

Madgaon Express Cast-

मडगांव  एक्सप्रेस का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी तथा इनके अलावा नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी कॉमेडी-ड्रामा का हिस्सा हैं।

Madgaon Express Review-

मडगांव एक्सप्रेस हंसी-मज़ाक से भरपूर है, जो दोस्ती, हंसी और रोमांच से भरपूर एक अविस्मरणीय यात्रा का वादा करता है। मडगांव एक्सप्रेस 9Madgaon Express Movie) मनोरंजन और कॉमेडी की रोलरकोस्टर सवारी कराती है। मडगांव एक्सप्रेस' बचपन के तीन दोस्तों की यात्रा की कहानी है जो गोवा की यात्रा पर निकलते हैं जो पूरी तरह से पटरी से उतर जाती है। फिल्म में दर्शको को हँसी का डोज देने के लिए फिल्म के लीड एक्टरो को कुणाल खेमू ने साड़ी तक पहना दी है। हास्य, पागलपन भरे रोमांच और शुद्ध मनोरंजन के मिश्रण के साथ, यह फिल्म सभी के लिए एक आनंदमय यात्रा की गारंटी देती है।

Madgaon Express Story- 

मडगांव एक्सप्रेस एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसमें तीन युवा लड़कों को दिखाया गया है, जो किसी दिन गोवा में छुट्टियां मनाने का सपना देखते हैं। उनका सपना सच तो होता है लेकिन जल्द ही यह एक दुःस्वप्न में बदल जाता है क्योंकि तीन दोस्त, जो अब बड़े हो गए हैं, अपने गंतव्य गोवा तक पहुंचने के लिए मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express Movie) के माध्यम से ट्रेन यात्रा शुरू करते हैं लेकिन उनके साथ जो होता हैं वो उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल देता है। फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघरो की तरफ रूख करना होगा। 

Madgaon Express Song-

मडगांव एक्सप्रेस का पहला गाना Baby  Bring It On Songरिलीज हो चुका है। इस गाने को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया है। आने वाले दिनों में फिल्म के बाकी गानें भी रिलीज कर दिए जाएंगे।

Tags:    

Similar News