Maharagni Movie: काजोल का दिखा खूंखार अवतार, गुंडो की जबरदस्त पिटाई करती आई नजर

Maharagni Release Date: काजोल की फिल्म महारागनी का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रही है, काजोल

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-28 08:05 GMT

Maharagni Trailer Out:

Maharagni Movie : बॉलीवुड एक्टर काजोल (Kajol Movie) की फिल्म Maharagni का आज ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर काजोल के पति और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने साझा करते हुए लिखा- आली रे आली महारागनी आली, फिल्म के ट्रेलर में काजोल का एकदम अलग ही रूप देखने को मिला है। Maharagni Movie में काजोल गुंडों की जबरदस्त तरीके से मार-पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं। यदि हम ये कहें की काजोल लेडी सिंघम बन गई हैं। तो गलत नहीं होगा। 27 साल बाद काजोल व प्रभुदेवा की जोड़ी Maharagni मूवी में दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी काजोल की फिल्म Maharagni व फिल्म के बारे में अन्य जानकारी

महारागनी मूवी ट्रेलर रिव्यू (Maharagni Trailer Review In Hindi)-

Full View

बावेजा स्टूडियो और ई7 एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म महारागनी (Maharagni Movie) का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है। 1997 में राजीव मेनन की तमिल फिल्म मिनसारा कनवु में प्रभु देवा और काजोल की जोड़ी नजर आई थी। अब जाकर 27 साल बाद माहारागनी-क्वीन ऑफ क्वीन में काजोल और प्रभुदेवा साथ में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में काजोल का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। फिल्म में काजोल गुंडो की पिटाई करते हुए नजर आ रही है। पहली बार कोजोल को एक्शन अवतार में दर्शक देख पाएंगे। 

महारागनी मूवी कब रिलीज होगी (Maharagni Movie Release Date)-

काजोल और प्रभु देवा की फिल्म Maharagni कब रिलीज होगी। इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। अभी सिर्फ फिल्म की पहली झलक की दर्शकों को दिखाई गई है। लेकिन इतना कह सकते हैं कि काजोल की ये फिल्म 2024 के अंत तक या 2025 की शुरूआत तक रिलीज हो जाएगी। 

महारानी मूवी कास्ट ( Maharagni Movie Cast)-

फिल्म (Maharagni Movie) में काजोल और प्रभुदेवा के अलावा नसीरूद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जीशु सेनगुप्ता और आदित्य सील ने अहम भूमिका निभाई है। 

Tags:    

Similar News